पटना क्लब से दुल्हन के लाखों के गहने और गिफ्ट में मिले रुपये ले उड़े चोर

पटना क्लब से दुल्हन के लाखों के गहने और गिफ्ट में मिले रुपये ले उड़े चोर

PATNA : राजधानी पटना के अति सुरक्षित और हाई प्रोफाइल पटना क्लब में शादी के दौरान दुल्हन के गहने और नकदी चोरी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शादी समारोह के दौरान दुल्हन के गहने और गिफ्ट में मिले लाखों रुपयों से भरा बैग चोरी हो गया। इस मामले को लेकर पुलिस ने डीजे के 4 कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि शनिवार को पटना क्लब में जहानाबाद निवासी अनिल शर्मा के बेटे का रिशेप्शन था। अनिल शर्मा प्रदेश के राजनीति दल से भी तालुकात रखते है। जिसकी वजह से इस रिशेप्शन में कई बड़े लोग भी शामिल हुए थे और अनिल के बेटे-बहू को बड़े गिफ्ट दिए थे। 

रिशेप्शन के अगले दिन रविवार को जब रिशेप्शन में गिफ्ट के तौर पर मिले पैसे की खोज की गई तो पता चला कि जिसमें पैसे रखे थे उस बैग के साथ-साथ दुल्हन के जेवरात के बैग भी गायब है। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। मामला हाईप्रोफाइल और लाखों की होने की वजह से मामले की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी गई। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच जांच शुरु करते हए डीजे के 4 कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं चोरो के धर-पकड़ के लिए खोजी कुत्तों का भी सहारा लिया जा रहा है।    

Find Us on Facebook

Trending News