बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

‘Plz help me’ का मैसेज भेजकर पटना से गायब हो गई लड़की, घटना के 2 दिनों बाद भी सुराग नहीं... जांच में जुटी पुलिस

 ‘Plz help me’ का मैसेज भेजकर पटना से गायब हो गई लड़की, घटना के 2 दिनों बाद भी सुराग नहीं... जांच में जुटी पुलिस

PATNA: इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां 25 जनवरी को कॉलेज के लिए घर से निकली लड़की का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। लड़की की शादी मार्च में होने वाली थी।लड़की के पिता ने इस संबंध में पत्रकार नगर थाने में गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराया है।

पूरा मामला पटना के कॉलेज ऑफ कामर्स की सेकेंड ईयर की छात्रा आकांक्षा कुमारी का है। गायब लड़की के पिता मिथिलेश कुमार चौरसिया ने बताया कि आकांक्षा 25 जनवरी को अपने घर रामकृष्णानगर एनटीपीसी कॉलनी से कॉलेज ऑफ कामर्स परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड लाने गई थी। कॉलेज पहुंचकर उसने अपने पिता का फोन कर बताया था कि एडमिट कार्ड लेने में काफी भीड़ है।इसके बाद आकांक्षा ने अपने भाई और अपने होने वाले पति को प्लीज हेल्प मी का मैसेज भेजा। उसके बाद से उसका फोन बंद हो गया।

लड़की के पिता ने बताया कि मैसेज मिलने के बाद से उसका मोबाइल नंबर बंद हो गया। उन्होंने कहा कि परिवार वालों ने अपने संबंधियों के यहां काफी खोजबीन की लेकिन लड़की अभी तक घर नहीं पहुंची है। लड़की के घरवालों को किसी अनहोनी की चिंता सता रही है।

लड़की के पिता मिथिलेश चौरसिया ने बताया कि लड़की मार्च में अपनी होने वाली शादी से काफी खुश थी। आकांक्षा अपने होने वाले पति से बात भी करती थी। उन्होंने अपनी लड़की को खोजने की गुजारिश पुलिस से की है। इस पूरे मामले पर पत्रकारनगर पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है। लड़की के मोबाइल फोन का डिटेल निकाला जा रहा है। 

Suggested News