मासूम सगे भाइयों के अपहरण को लेकर आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर काटा बवाल, कहा- हवा में तीर चला रही है पुलिस..

 मासूम सगे भाइयों के अपहरण को लेकर आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर काटा बवाल, कहा- हवा में तीर चला रही है पुलिस..

DESK : इस वक्त एक बड़ी खबर राजधानी पटना के बिहटा से सामने आ रही है, जहां मखदुमपुर गांव से लापता दो सगे भाइयों के तीन दिनों बाद भी सकुशल बरामदगी नहीं होने पर गुस्साएं ग्रामीणों ने गुरुवार को बिहटा खगौल मुख्यमार्ग को जाम कर आगजनी करते हुए पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. जाम के कारण आरा बिहटा रोड पर आवगमन ठप हो गया जिससे आने जाने वाले लोगो को काफी परेशानी हुई.

इस दौरान जमकर हंगामा मचाया. आक्रोशित ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि यदि 24 घंटा के भीतर पुलिस लापता दो सगे भाइयों के बरामदगी नहीं कर पाती है तब वे बिहटा थाने का घेराव करेंगे. नाराज परिजनों को मानने आये नेउरा थाने की पुलिस को परिजनों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए वापस कर दिया. पुलिसिया कार्रवाई से गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने स्थानीय पुलिस को घटनास्थल भद्दी भद्दी गालियां देते हुए अपने बच्चे की रिहाई की माँग की.

दअरसल, नेउरा थाना क्षेत्र के मखदुमपुर गांव के विनोद कुमार ने दो शादियां कर रखी है, जमीन के बंटवारे के विवाद में अपने सौतेले भाई ने हीं गांव अनीश, पाँच साल और शिवम को सात साल को सफारी गाड़ी से उठाकर भाग निकला. नेउरा पुलिस ने थाने में लापता का मामला दर्ज करते हुए आरोपी की मां की हिरासत में लिया है. लापता बच्चे की माँ सुनीता देवी ने बताया कि नेउरा थाना ने दूसरे पक्ष से पैसा ले लिया है, और मामले को शिथिल कर इसे रफा दफा करने की फिराक में है, सुनीता देवी ने आशंका जाहिर की है कि अपहरणकर्ता उनके दोनों बच्चों की हत्या कर शव को छुपा रखे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News