बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना DDC ने जिला परिषद अध्यक्ष को बताया फरार ,बैठक की घोषित की तिथि...

पटना DDC ने जिला परिषद अध्यक्ष को बताया फरार ,बैठक की घोषित की तिथि...

PATNA: पटना की जिला परिषद अध्यक्ष फरार हैं, जिसके कारण कई महत्वपूर्ण योजनाओं का क्रियान्वयन बाधित है। कई बार बुलाये जाने के बाद भी वो सामने नहीं आ रही है। पटना के डीडीसी ने प्रेस रिलीज जारी कर ये जानकारी दी है।

पटना के डीडीसी ने कहा है कि जिला परिषद अध्यक्ष के गायब रहने के कारण बैठक नहीं हो पा रही है। उन्होंने कहा कि कई बार व्यक्तिगत रुप से भी संपर्क स्थापित कर बैठक आहूत करने को आग्रह किया गया। परंतु इस संबंध में काई सार्थक निर्णय जिला परिषद अध्यक्ष के स्तर से नहीं लिया गया।

डीडीसी ने कहा कि ऐसी सूचना मिली है कि जिला परिषद अध्यक्ष के विरुद्ध SC/ST थाना कांड संख्या 10/19 में इनके विरुद्ध दर्ज प्राथमिकी सत्य पाए जाने के फलस्वरुप कोर्ट द्वारा गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट निर्गत है, जिसके कारण ये 25 जनवरी से मुख्यालय से फरार है एवं जिला परिषद कार्यालय भी नहीं आ रही है।

डीडीसी ने कहा कि 26 जनवरी को जिला परिषद की अध्यक्ष तय समय से पहले ही झंडा फहराकर फरार हो गई थी। उन्होंने कहा कि जिला परिषद की बैठक कराए जाना आवश्यक है क्योंकि बैठक नहीं होने के कारण ग्रामीण कार्य विभाग और पंचायती राज विभाग के कई विषयों से संबंधित कार्य बाधित है। डीडीसी ने कहा कि ऐसे में 4 फरवरी को जिला परिषद की बैठक बुलाई गई है।



Suggested News