पटना में कैदी की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने जेल प्रशासन पर लापरवाही का लगाया आरोप

पटना में कैदी की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने जेल प्रशासन पर लापरवाही का लगाया आरोप

PATNA : बाढ़ उप कारा एक कैदी की आज इलाज के दौरान मौत हो गई। इधर कैदी के परिजनों ने जेल प्रशासन पर इलाज में कोताही बरतने का आरोप लगाया है। 

बताया जा रहा है कि नालंदा जिला के नगरनौसा थाना क्षेत्र निवासी 30 वर्षीय अजीत यादव बीते मई माह से बाढ़ जेल में विचाराधीन कैदी के रूप में सजा काट रहा था। बीती देर रात अचानक कैदी के द्वारा जेल प्रबंधन को सीने में दर्द की शिकायत दर्ज कराई गई।

कैदी की शिकायत के बाद जेल प्रबंधन ने जेल में तैनात डॉक्टर को बुलाकर इलाज करवाया, लेकिन कैदी की तबीयत लगातार बिगड़ती गई। जिसे अनुमंडलीय अस्पताल बाढ़ में इलाज के लिए लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने कैदी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया। 

बताया जाता है कि इलाज के दौरान आज सोमवार की सुबह कैदी ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। इधर कैदी के परिजनों ने बाढ़ जेल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अपनी नाराजगी प्रकट की है। 

वहीं जेल प्रबंधन ने बताया कि विचाराधीन कैदी अजीत यादव भदौर थाना क्षेत्र के द्वारा पकड़ कर लाया गया था जो कि नगरनौसा नालंदा जिला का रहने वाला था और उसने तबीयत बिगड़ने के बाद पीएमसीएच में ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया। लाश को अभी तक बाढ़ नहीं लाया गया है । वही परिजनों के हंगामा को लेकर जेल प्रबंधन सकते में है।

बाढ़  से रवि शंकर शर्मा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News