बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दशहरा के बाद पटना जिला क्रिकेट संघ का चुनाव, BCA भेजेगा पर्यवेक्षक

दशहरा के बाद पटना जिला क्रिकेट संघ का चुनाव, BCA भेजेगा पर्यवेक्षक

PATNA: पटना जिला क्रिकेट संघ की नवनिर्वाचित कमेटी जल्द ही गठित हो जायेगी, क्योंकि चुनावी बिगुल बजने वाला है। चुनाव कराने से संबंधित सारी प्रक्रियाओं को अंतिम रूप दिया जा रहा है. दशहरा के बाद इसकी तिथि की घोषणा की जायेगी। यह जानकारी पटना जिला क्रिकेट संघ तदर्थ समिति के चेयरमैन राजेश कुमार और सदस्य रहबर आबदीन ने संयुक्त रूप से प्रेस रिलीज जारी कर दी है।  

पटना जिला क्रिकेट संघ तदर्थ समिति के चेयरमैन और सदस्य ने बताया कि अबतक पीडीसीए की तदर्थ समिति ने पटना जिला में क्रिकेट का संचालन बेहतर तरीके से किया है और जब स्थाई कमेटी गठित हो जायेगी और इससे बेहतर तरीके से न केवल लीग के आयोजन होंगे बल्कि खिलाड़ियों को बेहतर ट्रेनिंग से लेकर अन्य अतिरिक्त गतिविधियों का संचालन होगा। सदस्य रहबर आबदीन ने बताया कि कि पटना जिला क्रिकेट संघ का चुनाव बिहार क्रिकेट संघ के पर्यवेक्षक में होगा और इसमें पीडीसीए से संबंधित सभी क्लब के पदाधिकारी भाग लेंगे। 

पीडीसीए तदर्थ समिति सदस्य रहबर आबदीन ने बीसीसीआई के टूर्नामेंट में बिहार का प्रतिनिधित्व व नेतृत्व कर रहे खिलाड़ियों को बधाई और शुभकामना देते हुए कहा कि आप लोग जम कर खेलें और न केवल पटना बल्कि अपने राज्य व देश का नाम रौशन करें। उन्होंने कहा कि बिहार की हर टीम में हमारे जिला के खिलाड़ियों की अच्छी प्रतिभागिता है जो दर्शाती है कि पटना में क्रिकेट का माहौल कैसा है। उन्होंने कहा कि पटना में क्रिकेट और क्रिकेटरों के विकास के लिए वर्तमान समय में तदर्थ समिति दृढ़संकल्पित है और आने वाले समय में जिन्हें भी इसकी जिम्मेवारी मिलेगी उन्हें भी इसके प्रति दृढ़संकल्पित होना होगा।

Suggested News