बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अंचलाधिकारी के सामने महिला मुखिया को जान से मारने की धमकी मामले में पटना डीएम ने दिए जांच के आदेश, अधिकारी मांगा जवाब

अंचलाधिकारी के सामने महिला मुखिया को जान से मारने की धमकी मामले में पटना डीएम ने दिए जांच के आदेश, अधिकारी मांगा जवाब

PATNA : दुल्हिन बाजार प्रखंड सह अंचल कार्यालय में बीते दिनों सेलौरी भेलौरी  पंचायत की मुखिया रेखा कुमारी एवं मुखिया पति हरे कृष्णा के साथ अंचल कार्यालय में सीओ नागेंद्र कुमार के सामने प्रमुख पति मनोज कुमार और उनके आदमियों के द्वारा  मारपीट, दुर्व्यवहार एवं जान से मारने की धमकी मामले में पटना जिलाअधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह ने संज्ञान लिया है। जहां पूरी घटना को लेकर पालीगंज एसडीएम एवं स्थानीय अंचलाधिकारी नागेंद्र  कुमार से जवाब मांगा है। 

इधर घटना को लेकर पालीगंज एएसपी अवधेश सरोज दीक्षित ने अंचल कार्यालय  पहुंचकर कार्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज का भी जांच शुरू कर दी है। जहां सीसीटीवी फुटेज में साफतौर पर देखा जा रहा है कि अंचल कार्यालय में काफी संख्या में लोग मौजूद हैं।  अंचलाधिकारी के मौजूदगी में प्रमुख पति मनोज कुमार के आदमियों के द्वारा मुखिया पति हरे कृष्णा के साथ  पहले गाली-गलौज और मारपीट शुरू हुई इसका विरोध करने पर महिला मुखिया रेखा कुमारी के साथ भी बदसलूकी और छेड़खानी किया गया।

हालांकि घटना को लेकर महिला मुखिया रेखा कुमारी ने स्थानीय थाना में प्रमुख पति मनोज कुमार समेत उसके आदमियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है इसके अलावा प्रमुख पति मनोज कुमार के द्वारा भी घटना को लेकर आवेदन दिया गया है।

पूरी घटना के बारे में अगर बताया जाए तो दुल्हिन बाजार के अंचल कार्यालय में मुखिया रेखा कुमारी और उनके पति हरे कृष्णा अपने पंचायत में चल रहे प्राचीन कुएं का जीर्णोद्धार के विवाद को लेकर पहुंचे थे। इसी विवाद निपटारा के दौरान विवाद शुरू हुआ और पति के आदमियों के द्वारा ही अंचल कार्यालय में प्रमुख पति के मौजूदगी में बदसलूकी छेड़खानी और यहां तक कि मुख्य को जान से मारने की धमकी दिया गया. 

हालांकि अब देखना होगा कि अंचलाधिकारी नगेंद्र कुमार पटना डीएम को क्या रिपोर्ट देते हैं 

हालांकि स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि पूरा विवाद  अंचलाधिकारी  के कारण ही शुरू हुआ है पिछले कई वर्षों से कुआं बंद पड़ा हुआ था उसे चालू कराया जा रहा  था और इसी को लेकर विवाद शुरू हुआ और विवाद बढ़ता गया।

Suggested News