बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे पटना के डॉक्टर, मृतिका के बेटी की शिक्षा और स्वास्थ्य की ली जिम्मेवारी

दरभंगा में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे पटना के डॉक्टर, मृतिका के बेटी की शिक्षा और स्वास्थ्य की ली जिम्मेवारी

DARBHANGA : दरभंगा के जीएम रोड में 10 फरवरी को तीन लोगों को जिंदा जलाने की घटना में गंभीर रूप से झुलसे संजय झा एवं गर्भवती महिला पिंकी झा की मौत हो गई थी. तीन दिन पहले पिंकी के गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई थी. घटना के बाद पीड़ित परिवार में हाहाकार मचा हुआ है. इसको लेकर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए कई संगठन भी सड़क पर उतर आए हैं. घटना के बाद कहीं कहीं लगातार लोगों का आक्रोश बढ़ता चला गया. प्रशासन के विरोध में धरना प्रदर्शन भी चल रहा है. 

इसी कड़ी में रविवार को पीड़ित परिवार से मिलने पटना से पालिका विनायक हॉस्पिटल के डायरेक्टर बी झा मृणाल उनके साथ मुकेश रंजन जीएम रोड पहुंचें. पहुंचते ही उन्होंने संजय एवं पिंकी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर नमन किया. इसके उपरांत वे परिवार के सदस्यों से मिले और घटना की पूरी जानकारी ली. 

इस दौरान डॉक्टर झा ने पिंकी के 6 वर्षीय पुत्री की शिक्षा एवं स्वास्थ्य की जिम्मेदारी उठाने का आश्वासन दिया. वहीं उन्होंने घायल निक्की को भी इलाज में हरसंभव मदद करने की भी बात कही. इस मौके पर मृणाल ने कहा कि मिथिलांचल में बहुत ही घृणित घटना घटी है. हम बिहार सरकार से मांग करते हैं कि अपराधियों को स्पीडी ट्रायल कराकर कड़ी से कड़ी सजा दिया जाए. जिससे आगे कोई भी अपराधी ऐसी घटना करने से पहले दस बार सोचेगा. 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Suggested News