बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

DSP साहब ने पीठ पर नीचे तक हाथ फेरा और कहा-अच्छी चीज का इंतजाम कर दो

DSP साहब ने पीठ पर नीचे तक हाथ फेरा और कहा-अच्छी चीज का इंतजाम कर दो

पटना-पुलिस के एक और डीएसपी पर महिला के यौन उत्पीड़न का बेहद गंभीर आरोप लगा है. पीड़ित महिला कह रही है कि DSP साहब रात के साढ़े 10 बजे उसके घर चले आये. पीठ पर नीचे तक हाथ फेरा और कहा कि किसी अच्छी-खासी का इंतजाम कर दो. अच्छी चीज नहीं मिल पाये तो खुद चले आना. मेरी प्यास नहीं बुझायी तो शहर छोड़कर चली जाना.

अकेली महिला के घऱ देर रात पहुंचे डीएसपी
पीड़ित महिला के मुताबिक उसने अपने पड़ोसी पर केस दर्ज किया था. थाने में केस के बाद डीएसपी साहब ने उसे गवाही के लिए बुलवाया. महिला ने जब गवाही दे दी तो एक रात अचानक से राजीव नगर थाने के एक सब इंस्पेक्टर ने उसे फोन किया. SI ने कहा कि डीएसपी साहब उससे रात में मिलना चाहते हैं. उसके बाद डीएसपी महिला के घऱ चले आये. डीएसपी साहब के साथ कोई महिला कांस्टेबुल तक नहीं थी.
केस के बदले कुछ और ही पूछते रहे डीएसपी
ब्यूटी पार्लर चलाने वाली ये महिला घर में बच्चों के साथ अकेले रहती है. पति बिहार से बाहर नौकरी करते हैं. डीएसपी उसके खाली घर को निहारते रहे फिर यही पूछने में लगे रहे कि वो अकेले कैसे रहती है. महिला ने जब उनसे अपने केस के बारे में गुहार लगायी तो फिर जिस्म की डिमांड सामने आयी.



डीएसपी ने धमकी दी
पीड़ित महिला के मुताबिक डीएसपी ने कहा कि अगर उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो उसे शहर छोड़ कर जाना होगा. ये बात वो अपनी दीवार पर खुदवा ले. महिला ने बिहार के डीजीपी को आवेदन भेजकर अपने साथ हुए वाकये की शिकायत की है. राज्य महिला आयोग में भी महिला ने गुहार लगायी है. लेकिन कहीं से कोई कार्रवाई नहीं हुई. देखिये न्यूज फॉर नेशन की एक्सक्लूसिव खबर. पटना के एक और डीएसपी पर सनसनीखेज आरोप.

Suggested News