बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, SSP सेल में तैनात मुकेश सिंह को लगी गोली, इलाज के दौरान मौत

पटना में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, SSP सेल में तैनात मुकेश सिंह को लगी गोली, इलाज के दौरान मौत

PATNA : राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है। गोलियों की आवाज से पूरा इलाका थर्रा उठता है। बाईपास इलाके में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ में जमकर गोलीबारी हुई। इस गोलीबारी में एसएसपी सेल में तैनात जवान मुकेश सिंह को गोली लगी, जिसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। मुठभेड़ में बिहार पुलिस का जवान मुकेश सिंह शहीद हो गया।  

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि उज्ज्वल नाम के अपराधी को पकड़ने पुलिस राम कृष्णा नगर थाना इलाके में गयी थी। वो जानीपुर हत्याकांड में फरार था और पुलिस को उसकी तलाश थी। इसी बीच अपराधियों की ओर से पुलिस पर फायरिंग की जाने लगी। 

एसएसपी ने बताया कि अपराधियों ने पुलिस पर पीछे से वार किया है। सात सिपाही और दो पुलिस पदाधिकारी मुठभेड़ में शामिल थे। सभी ने साहस और सूझबूझ के साथ अपराधियों से लोहा लिया। भीड़ को देखते हुए पुलिस ने काफी सूझबूझ से फायरिंग की ताकि आम लोगों को गोली न लगे। इस मुठभेड़ में एक अपराधी पकड़ा गया है। पुलिस इस घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। किसी भी कीमत पर अपराधियों को बख्शा नहीं जायेगा। 




 

Suggested News