बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में कल से होगा पटना फैशन वीक सीजन 4 का आयोजन, बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियाँ होंगी शामिल

पटना में कल से होगा पटना फैशन वीक सीजन 4 का आयोजन, बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियाँ होंगी शामिल

PATNA : सिवांता एंटरटेनमेंट मिडिया प्राइवेट लिमिटेड की ओर से आगामी 09 और 10 नवंबर को पटना में पटना फैशन वीक सीज़न 4 का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें देश भर से नामी डिजायनर और मॉडल्स शिरक़त करेंगे. इस प्रेस वार्ता में सिवंता एंटरटेनमेंट मिडिया प्राइवेट लिमिटेड के एम. डी. श्री चंदन श्रीवास्तव एवं आर्यन सिन्हा ने पटना फैशन वीक 2019 सीज़न-4 से कुछ जुड़ी जानकारियां साझा करते हुए बताया कि यह दो दिवसीय फैशन वीक है. जिसमें देश के अलग- अलग शहरों से डिजायनर अपने डिजायन ला रहे है. 

इसे भी पढ़े :  लॉयर्स वेलफेयर फोरम ने पटना सिविल कोर्ट के पास किया प्रदर्शन, एडवोकेट प्रोटेक्शन बिल लाने सहित की कई मांगे

साथ ही फैशन में चार चांद लगाने के लिए बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां भी आ रही हैं. जिनमें सारा खान एवं ज़ोया आफ़्रोज (इंडियन एक्ट्रेस) शिरकत कर रही हैं. प्रेस वार्ता के मौके पर तनिष्क के आर. एस. एम आलोक कुमार, गीतांजलि ग्रुप के नीरज एवं अरुण, सरिता नारी के रणवीर सिंह एवं कुणाल सिंह और आरकॉम के अर्जुन सिंह उपस्थित थे.

इसे भी पढ़े : प्रकृति की गोद में वाल्मीकिनगर पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, इको पार्क और मेडिटेशन सेंटर का किया उद्घाटन

सिवांता एंटरटेनमेंट के शो मैनेजमेंट के प्रतिनिधि चित्तरंजन कुमार सुमन ने बताया कि इस फैशन वीक का लक्ष्य मधुबनी पेंटिंग, सिल्क आदि से जुड़े फैशन कि दुनिया में नाम दिलाना है. 2018 के पटना फैशन वीक सीजन - 3  के सफलता के बाद हमारा दूसरा बड़ा फैशन इवेंट है. जिसमें नामी डिजाइनर के साथ कई बड़े सेलेब्रिटी भी रहेंगे. और भी जानकारी साझा करते हुए आशुतोष सिंह ने बताया कि ये शो बिहार में फैशन को बढ़ावा देने में बहुत मदद करेगा. ऐसे शोज आगे भी होते रहेंगे. इस मौके पर सिवांता एंटरटेनमेंट की टीम कॉर्डिनेटर शुभम सानंद, आशुतोष सिंह, अवधेश कुमार रवि प्रकाश और सारिका इत्यादि उपस्थित थे.


Suggested News