राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव, व्यवसायी से लूटे 2 लाख

राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव,  व्यवसायी से लूटे  2 लाख

PATNA : राजधानी पटना में अपराधियों को पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है। अपराधी पूरी तरह से बेलगाम हो गये है। पुलिस इनपर नकेल कसने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है।  ताजा मामला मालसलामी थाना क्षेत्र के जलकद्दरबाग की है। जहां एकबार फिर अपनी बेखौफी का परिचय देते हुए अपराधियो ने एक व्यवसायी से 2 लाख रुपये लूट लिए।  

घटना के संबंध में बताया गया है कि प्रभाकर कुमार चॉकलेट के थोक व्यवसायी है। पटना सिटी के मंसूरगंज मंडी में उनकी दुकान है। बीती रात दुकान बंद कर वे अपने घर सिमली की ओर अपने स्कूटी से जा रहे थे,जैसे ही बो जलकद्दरबाग पहुचे पीछे से बाइक सवार तीन अपराधियों ने उन्हें धक्का मारकर गिरा दिया और उनके नोटों से भरा बैग लेकर फरार  हो गये।  

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच और अपराधियों की तलाश में जुटी है। 

इधर घटना के बाद से इलाके के व्यवसायियों में आक्रोश व्याप्त है। लोगो का कहना है कि पटनासिटी में बाइक लुटेरों ने आतंक मचा रखा है। पिछले 10 दिनों के अंदर लूटेरों ने कई घटनाओं को अंजाम दिया है। लेकिन पुलिस किसी भी अपराधी को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। 

पटना सिटी से रजनीश की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News