बिग बाॅस- 12 दीपक ठाकुर के गांव पहुंचा इनर व्हील पटना वनश्री' कल्ब ,पहुंचायी हर संभव मदद

बिग बाॅस- 12  दीपक ठाकुर के गांव पहुंचा इनर व्हील पटना वनश्री' कल्ब ,पहुंचायी हर संभव मदद

DESK:बिग बाॅस 12 के चर्चित उम्मीदवार दीपक ठाकुर  ने वीडियो को शेयर कर यह लिखा: "कृपया हमारे गांव आथर, मुजफ्फरपुर (बिहार) के लोग बाढ़ से बेहाल हैं, हमारा खुद का भी घर जल मग्न है,अन्न के एक एक दाने को तरस रहे हैं यहां के लोग, सबकुछ तबाह हो गया है, हम अकेले कुछ नहीं कर पायेंगे,जनता से बड़ा कोई नहीं तो मैंने मदद के लिए आपसे गुहार लगाई है. कृप्या सबलोग सहयोग करिए."

इस अपील के बाद बिहार में पिछले कई वर्षों से समाजसेवा के विभिन्न क्षेत्रों में काम कर रहे 'प्रयास एक पहल' के युवा कार्यकर्ता मदद करने हेतु आगे आये एवं इस अभियान में 'इनर व्हील पटना वनश्री' ने भी सहयोग किया है. इस संस्था के अहम सदस्य राजा, गोलू, शुभम आदि मदद सामग्री लेकर आथर गांव पहुंच दीपक ठाकुर के साथ सामग्री को जन-जन तक पहुंचाया. वहीं राजा और शुभम को  क्लब की प्रेसिडेंट महिमा शर्मा ने राहत सामग्री भेंट भी किया.साथ ही साथ क्लब के सभी सदस्यों ने  हर संभव मदद करने का आश्वासन  भी दिया. प्रेसिडेंट महिमा शर्मा ने इस मानवता के कार्य में योगदान दे रहे सभी सक्रिय सदस्यों की भूरि-भूरि प्रशंसा की और इस नेक काम में आगे भी सहयोग करते रहने की बात कही.

आप सबको विदित हो कि पिछले 22 जून 2020 के स्थापना से लेकर अबतक पटना के विभिन्न क्षेत्रों में कोरोना महामारी से बचाने के लिए 'मिशन सिनिटाईजेशन' के तहत जन-जागरूकता अभियान के माध्यम से अनेक गांवों में सैनिटाईजेशन कार्य आईडब्लयू सी कल्ब करवा चुकी है। 

महिमा शर्मा ने कहा कि कोरोना और बाढ़ के दोहरे मार को झेल रहे बिहार के विभिन्न क्षेत्रों में सभी संस्थाएं आगे आयें और प्रदेश के विपदा में फंसे आत्मीय जनों को सुरक्षित रखने हेतू भरपूर सहयोग करें.

Find Us on Facebook

Trending News