पटना जिला परिषद की अध्यक्ष अंजू देवी ने डीडीसी के खिलाफ धरना की दी धमकी,विकास कार्य में बाधा डालने का लगाया आरोप

पटना जिला परिषद की अध्यक्ष अंजू देवी ने डीडीसी के खिलाफ धरना की दी धमकी,विकास कार्य में बाधा डालने का लगाया आरोप

PATNA : पटना जिला परिषद परामर्श समिति की बैठक में लिए गए फैसलों का डीडीसी समर्थन नहीं कर रहे हैं. जिला परिषद की अध्यक्ष अंजू देवी ने पटना डीडीसी पर विकास कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाया है. 

दरअसल पटना जिला परिषद की अध्यक्ष अंजू देवी ने आज जिला परिषद परामर्श समिति की बैठक पार्षदों के साथ पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आहूत की थी. इस बैठक में कई एजेंडो पर पटना जिला परिषद की अध्यक्ष ने मोहर लगाएं और इन एजेंडो और कहीं ना कहीं पटना डीडीसी अपनी मुहर लगाने से इंकार कर रहे हैं. इस बात से नाराज पटना जिला परिषद की अध्यक्ष ने मंगलवार की शाम संवाददाता सम्मेलन कर पटना डीडीसी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. साफ तौर से अंजू देवी ने कहा कि पटना डीडीसी विकास कार्यों में लगातार बाधा डालने का कार्य कर रहे हैं. 

साथ ही पटना जिला परिषद के एजेंडों  को पारित करने में अपनी मनमानी कर रहे हैं. गौरतलब हो कि पूर्व में भी पटना जिला परिषद की अध्यक्ष अंजू देवी के द्वारा पटना डीडीसी पर गंभीर आरोप लगाए गए थे. अंजू देवी ने पूर्व में पटना डीडीसी पर 7 करोड़ रुपए राशि के बंदरबांट का आरोप लगाया था. 

मंगलवार की शाम संवाददाता सम्मेलन कर पटना जिला परिषद की अध्यक्ष अंजू देवी ने पटना डीडीसी पर मनमानी करने का फिर एक बार आरोप लगाया है. अंजू देवी ने साफ किया है कि वह पटना डीडीसी के खिलाफ बुधवार से दर्जनों पार्षद के साथ पटना जिला परिषद कार्यालय में धरने पर बैठ जाएगी. 

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News