बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बम मिलने की सूचना पर पुलिस छावनी में तब्दील हुआ पटना जंक्शन, यात्रियों में मचा हड़कंप, जानिए क्या है पूरा मामला

बम मिलने की सूचना पर पुलिस छावनी में तब्दील हुआ पटना जंक्शन, यात्रियों में मचा हड़कंप, जानिए क्या है पूरा मामला

PATNA : बिहार में पर्व त्यौहार का सिलसिला शुरू है। आगामी दिनों में दीपावली और छठ पर्व में वापसी करने वाले यात्रियों की सुरक्षा को लेकर बिहार पुलिस मुख्यालय पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है। दरअसल पटना जंक्शन के दक्षिणी छोड़ पर आतंकियों के घुसे होने और कई जगहों पर बम रखे जाने की सूचना पर आरपीएफ,जीआरपीएफ की टीम को मिली सूचना पर घेराबंदी करते हुए एटीएस की टीम डॉग स्क्वायड और बॉम्ब स्क्वायड की टीम पहुंच पटना जंक्शन के चप्पे चप्पे की तलाशी शुरू हुई। 

अचानक पुलिस और एटीएस की टीम को पटना जंक्शन पर चारों तरफ देख पटना जंक्शन पर यात्रियों में हड़कंप मच गया है। दरअसल आगामी पर्व त्यौहार पर रेल यात्रियों की सुरक्षा को लेकर मौक ड्रिल का आयोजन किया। 

जहां पटना जंक्शन पर गुरुवार को 5:30 बजे शाम से 8:30 तक बम और आतंकी के घुसे होने की सूचना पर पटना जंक्शन के Ac वेटिंग हॉल, अतिथि विश्राम गृह, एक्सीलेटर के नीचे आतंकियों द्वारा बम रखे जाने की सूचना प्राप्त हुई। जिस पर चप्पे चप्पे की तलाशी ली गई। जहां साझा करवाई जीआरपीएफ, आरपीएफ,जिला पुलिस, एटीएस की टीम ने डॉग स्क्वायड और बॉम स्क्वायड की टीम के साथ एटीएस डीएसपी दिलीप कुमार,आरपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट उज्ज्ल दास,अग्निशमन दस्ता, पटना जक्शन आरपीएफ इंस्पेक्टर सुशील कुमार जक्कनपुर थाना प्रभारी सुदामा सिंह मौके पर मौजूद थे। 

एटीएस के मौक ड्रिल में बम को निष्क्रिय करने के साथ कई आतंकियों को धर दबोचा गया है। फिलहाल एटीएस, आरपीएफ, जीआरपीएफ,जिला पुलिस की इस अचानक मौक ड्रिल की कार्रवाई से स्टेशन पर हड़कंप का माहौल बन गया है।

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Suggested News