बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्राइम कंट्रोल में फेल पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, पटना के कई थानेदार बदले गए, देखिए लिस्ट

क्राइम कंट्रोल में फेल पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, पटना के कई थानेदार बदले गए, देखिए लिस्ट

पटना- राजधानी पटना में बढ़ते क्राइम पर कंट्रोल करने के लिए सरकार बेचैन है. सरकार की तरफ से कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने को लेकर हर पहल की जा रही है. लेकिन अपराधी सरकार और पुलिस की हर कोशिश को धता बताते हुए वारदात को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे हैं. ऐसे में क्राइम कंट्रोल में फेल पटना के कई थानेदारों का एसएसपी मनु महाराज ने तबादला कर दिया है.

खबर के मुताबिक मालसलामी, एसकेपुरी, बाईपास थाना, नौबतपुर और रामकृष्णा नगर थाना के थानेदारों का तबादल कर दिया गया है. अरविंद कुमार को मालसलामी थाने का नया थानेदार बनाया गया है जबकि दिवकार को एसकेपुरी थाना का कमान सौंपा गया है. बाईपास इलाके में बढ़ते क्राइम को देखते हुए एसएसपी मनु महाराज ने गोल्डन कुमार को इस थाने का जिम्मा सौंपा है. वहीं नौबतपुर थाना इलाके में बेखौफ अपराधियों की नकेल कसने की भी एसएसपी ने तैयारी की है. नौबतपुर में लगातार अपराधी पुलिस को चुनौती दे रहे थे. इससे परेशान होकर मनु महाराज ने वहां भी नए थानेदारा को भेजा है. अब नौबतपुर थाने को केशव कुमार मजूमदार देखेंगे. जबकि सुनील कुमार को रामकृष्ण नगर थाना का जिम्मा सौंपा गया है जबकि रुपसपुर थाने की कमान राजेश कुमार सिन्हा को दिया गया है.
आपको बता दें कि इससे पहले भी नीतीश सरकार ने बड़े स्तर पर प्रशानिक फेरबदल कर बिहार में बढ़ते क्राइम के ग्राफ पर लगाम लगाने की कोशिश की थी. इस सिलसिले में कई जिलों के एसपी का तबादला किया गया था.

Suggested News