बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना : बिक्रम में दिनदहाड़े युवक को मारी गई गोली, पुलिस तफ्तीश में जुटी

पटना : बिक्रम में दिनदहाड़े युवक को मारी गई गोली,  पुलिस तफ्तीश में जुटी

पटना : इस वक्त की बड़ी खबर पटना के बिक्रम से आ रही है. जहां दिनदहाड़े अपराधियों ने युवक को गोली मार दी है. जानकारी के मुताबिक युवक अपने घर के पास पैदल जा रहा था, इस दौरान पहले से ही घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने युवक को गोली मार दी. और बड़े ही आराम से बाइक से फरार हो गया. इस घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया. राहत की बात ये रही कि युवक की जान बच गई. फिलहाल युवक को इलाज के लिए पटना लाया जा रहा है. 

बता दें कि बिक्रम थाना के SH 2 पथ पर दिनाबिगहा मोड़ के पास अपराधियों ने युवक के पेट में गोली मारी थी. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां प्राथमिक इलाज के लिए बाद घायल युवक को पटना लाया जा रहा है. 

वहीं इस घटना के बाद  मौके वारदात पर पुलिस भी पहुंची. पुलिस को घटनास्थल से दो गोली का खोखा मिला है.  अब पुलिस आगे की तफ्तीश में जुट गई है.

गौरतलब है कि घायल युवक उज्जवल कुमार बिक्रम के राईस मिल के मैनेजर का बेटा है. और वो बिक्रम थाना क्षेत्र के दिनाबीघा गांव का रहने वाला है. इसके अलावा एक और जानकारी मिल रही है कि घायल युवक कुछ महीने पहले बिहटा में हुए पूर्व मुखिया के पति के हत्या में मुख्य अभियुक्त भी थी.  


Suggested News