बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना का कुख्यात सुपारी किलर हुआ धोखे का शिकार, जिंदा न बचे इसलिए मारी चार गोलियां

पटना का कुख्यात सुपारी किलर हुआ धोखे का शिकार, जिंदा न बचे इसलिए मारी चार गोलियां

Patna: कुख्यात जब किसी की मौत की सुपारी ले लेता था तो उसके ऊपर जाने की अंतिम तिथि थी वहीं पर तय कर देता था. सामने वाला सुपारी देता था तो वह मान लेता था कि अब काम हो गया.

लेकिन जब उसके खुद की मौत की सुपारी किसी ने दे दी तो उसे पता तक नहीं लगा और अपनी हत्या के लिये बिछाए जाल में ऐसे फंसा की वहां से लाश ही निकली. एक नहीं ताबड़तोड़ चार गोलियां मारी गयी ताकि जिंदा न बच पाए. जरायम की दुनिया का कुख्यात सुपारी किलर सरफराज अपनों का ही शिकार हो गया.

डब्लू मुखिया के लिये काम करता था सरफराज

पटना का कुख्यात सुपारी किलर सरफराज सब्जीबाग का रहने वाला डब्लू मुखिया के लिए काम करता था. जरायम की दुनिया में सरफराज की पहचान डब्लू मुखिया के शूटर के तौर पर की जाती थी. डब्लू मुखिया ने वर्चस्व कायम करने के लिए सरफराज का कायदे से खूब उपयोग किया. सरफराज फुलवारी का रहने वाला था लेकिन डब्लू मुखिया की वजह से कदम कुआं और पीरबहोर इलाके में ज्यादा सक्रिय रहता था.

बताया जा रहा है कि तबरेज हत्याकांड में डब्लू मुखिया के जेल जाने के बाद सरफराज ने पाला बदल लिया था और दूसरे गैंग के साथ भी मिलकर काम करने लगा था. कहा जाता है कि जरायम की दुनिया में दोस्तों की अपेक्षा दुश्मनों की फेहरिश्त काफी ज्यादा लंबी होती है. सरफराज के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. कल के दोस्त और आज के दुश्मन बने अपने ही लोगों ने गर्दनीबाग इलाके में कुछ ऐसा जाल फेंका की उसमे ऐसा फंसा कि वहां से उसकी लाश ही निकली. मारने वाले ने उसे गिन गिन कर चार गोलियां मारी ताकि वह जिंदा ना बच पाए क्योंकि उसे डर था कि अगर सरफराज बच गया तो मुझे भी नहीं छोड़ेगा.

अपनों का ही शिकार हो गया कुख्यात

सरफराज की हत्या के बाद यह सवाल उठ रहा है कि क्या यह सुपारी किलर अपने लोगों के ही विश्वासघात का शिकार हो गया. जिस तरीके से उसकी हत्या की गई उससे तो ऐसा ही लगता है. सरफराज को बहुत कायदे से गर्दनीबाग इलाके में एक ऐसी सुनसान जगह ले जाया गया जहां उसे बड़े ही आराम से गोली मारी जा सके. सरफराज जब अपने ही लोगों के बिछाए जाल में फंस गया तो शूटर ने आकर उसे ताबड़तोड़ 4 गोलियां मारी. गौरतलब है कि सरफराज ढाई महीने पहले ही जेल से छूटा था. जिस गैंग के बीच वह काम कर रहा था और पहले भी काम कर चुका था उसी में से किसी ने इसे मौत के घाट उतरवा दिया.

Suggested News