उत्तराखंड त्रासदी में पटना का इंजीनियर लापता, पाटलिपुत्र सांसद ने लोकसभा में उठाया मामला

उत्तराखंड त्रासदी में पटना का इंजीनियर लापता, पाटलिपुत्र सांसद ने लोकसभा में उठाया मामला

NEW DELHI : उत्तराखंड के चमोली में कुछ दिन पहले आये जल प्रलय में आज भी कई लोग लापता है. लोकसभा में शून्यकाल के दौरान आज सरकार का ध्यान आकृष्ट कराते हुए सांसद रामकृपाल यादव ने अपने संसदीय क्षेत्र के निसरपुरा गांव निवासी स्व. मदन मोहन सिंह के पुत्र मनीष कुमार को ढूंढने का मामला सदन में उठाया. साथ ही सरकार से अविलंब सहायता राशि के साथ ही परिजन को नौकरी देने का आग्रह किया. 

विगत दिनों उत्तराखंड के चमोली जिले में ग्लेशियर टूटने की वजह से आए जलजले में मनीष लापता हो गए हैं. मनीष जोशीमठ के समीप निर्माणाधीन टनल के ॐ मेटल एंड इंफ़्रा कंपनी के प्रोजेक्ट में इंजीनियर के पद पर कार्यरत थे. इस घटना के बाद उनके परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजन और चाहने वाले घटनास्थल पर हो रही कार्रवाई के बारे में जानने के लिए लगातार संपर्क में हैं. 

उन्होंने कहा की उत्तराखंड के मुख्यमंत्री से भी इस संदर्भ में संपर्क में हूँ. साथ ही इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मिलकर और उन्हें पत्र देकर मनीष को ढूंढने के लिए ध्यान आकृष्ट कराया हूं. उन्होंने कहा की मनीष को शीघ्र ढूंढने के लिए सरकार से आग्रह सदन के जरिये भी किया. 

दिल्ली से धीरज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News