राजधानी पटना के 19 थानों में नए थानाध्यक्ष की हुई तैनाती..एसएसपी ने जारी किया आदेश..देखें लिस्ट..

राजधानी पटना के 19 थानों में नए थानाध्यक्ष की हुई तैनाती..एसएसपी ने जारी किया आदेश..देखें लिस्ट..

PATNA: राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है जहां  19 थानों में नए थानाध्यक्ष की पोस्टिंग हो गई है।इस संबंध में एसएसपी ने आदेश जारी कर दिया है।

इंस्पेक्टर राजेश कुमार को सचिवालय थाना का थानाध्यक्ष बनाया गया है।रंजीत रजक को मसौढ़ी,सनोवर खान को खाजेकलां, राहुल कुमार ठाकुर को बहादुरपुर ..संजय कुमार को परसा बाजार,

 मुकेश कुमार वर्मा को जक्कनपुर ,प्रशांत कुमार मिश्रा को दीदारगंज, धीरज कुमार को शाहपुर, मुकेश कुमार मुकेश को खगौल, कमलेश शर्मा को बख्तियारपुर, प्रमोद कुमार को बेऊर, गुलाम सरवर को सुल्तानगंज, फुल देव चौधरी को दीघा का थानाध्यक्ष बनाया गया है.अमरदीप कुमार को थानाध्यक्ष एनटीपीसी बाढ़.. निवास कुमार को थानाध्यक्ष भदौर.. मनोज कुमार को थानाध्यक्ष सिगोड़ी, सरोज कुमार को खुसरूपुर.. अशोक कुमार को दुल्हिनबाजार और नीरज कुमार को पचमहला का थानाध्यक्ष बनाया गया है..

इसके अलावे मंजू कुमार को डुमरा अंचल एवं दानापुर अंचल का इंस्पेक्टर बनाया गया है।अंगेश कुमार राय को मसौढ़ी और पुनपुन अंचल का इंस्पेक्टर बनाया गया है।नागेश्वर कुमार को बिक्रम का सर्किल इंस्पेक्टर बनाया गया है।मनोज कुमार सिंह को फतुहा अंचल का इंस्पेक्टर बनाया गया है।महेश कुमार को हाथिदह  अँचल काअतिरिक्त प्रभार दिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News