बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में सब ‘मैनेज’ है आप बेकार में परेशान हो रहे हैं...देखिए खाकी का "मैनेज गेम"

पटना में सब ‘मैनेज’ है आप बेकार में परेशान हो रहे हैं...देखिए खाकी का "मैनेज गेम"

PATNA : सब मैनेज है...लेकिन हमको डाउट है...तुम बात कराओ...आप भी क्या बात करते हैं...मैं क्या इस उम्र में झूठ बोलूंगा ? सब मैनेज है...मैं बता रहा हूं न आपको...किससे मैनेज है...इंस्पेक्टर साहब से...कौन इंस्पेक्टर साहब...नाम बताओ...नाम मुझे नहीं पता...नाम सुजीत जानता है...कौन सुजीत...सुजीत जिसका माल है...मैं बता रहा हूं न...सब मैनेज है...मुझे डाउट है...तुम सुजीत से इंस्पेक्टर का नाम पूछकर बताओ...बूढ़ा आदमी सुजीत को फोन लगाता है...थोड़ी देर बाद...नाम का खुलासा होता है...वो बूढ़ा आदमी पेंथर मोबाइल के जवानों को मैनेज करनेवाले इंस्पेक्टर का नाम अशोक पाण्डेय बताता है। अशोक कुमार पाण्डेय वर्तमान में अगमकुआं थाना के इंस्पेक्टर हैं। पहले वह पटनासिटी अनुमंडल के चौक थाना में पदस्थापित थे। 



क्या है पूरा मामला

पूरा मामला यूं है कि पेंथर मोबाइल के जवानों ने अवैध रूप से किरासन तेल की कालाबाजारी करनेवाले कुछ लोगों को माल इधर-से-उधर करते रंगे हाथों पकड़ लिया था। पकड़े गये लोगों की निशानदेही पर पेंथर के जवान थीनर की फैक्ट्री पर भी धावा बोलते हैं। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि फैक्ट्री के अंदर काफी मात्रा में माल रखा हुआ है। 

सुबह का वक्त है लिहाजा कुछ लोग मुंह धो रहे हैं लेकिन हैरान कर देनेवाली बात यह है कि कोई भी शख्स पुलिस को देखकर न तो वहां से भाग रहा है और न ही डरा-सहमा दिख रहा है। सब आराम से अपना काम कर रहे हैं क्योंकि वहां मौजूद सब लोगों को यह बात अच्छी तरह से पता है कि हमलोगों के मालिक ने तो बड़ा बाबू को मैनेज कर रखा है। बड़ा बाबू यानी इंस्पेक्टर साहब ही जब मैनेज हों तो फिर पेंथर के जवानों की क्या बिसात !

अगमकुआं थाना के इंस्पेक्टर पर ‘मैनेज’ करने का संगीन इल्जाम 

पकड़े गये पिकअप वैन के ड्राइवर का नाम वीरू है। वह बताता है कि फैक्ट्री का मालिक सुजीत कुमार अनीसाबाद में रहता है। उसका काम केवल कांटी फैक्ट्री वाली गली से माल उठाकर पटनासिटी स्थित फैक्ट्री तक पहुंचा देना है। उसे इस मामले में इससे ज्यादा कुछ भी पता नहीं है। पेंथर मोबाइल के जवान उससे नाम, पता और मोबाइल नंबर पूछकर छोड़ देते हैं। 

वीरू पटनासिटी अनुमंडल के पटनदेवी मुहल्ले का रहनेवाला है। बता दें कि पेंथर मोबाइल के जवान पकड़े गये लोगों से बारी-बारी से पूछताछ करते हैं और फिर सभी को छोड़ देते हैं। ऐसा लगता है कि सभी से बात कर पेंथल मोबाइल के जवान भी मैनेज हो गये। घूसखोरी के इस खेल में इंस्पेक्टर अशोक कुमार पाण्डेय का नाम सुनकर पेंथर मोबाइल के जवान भी सकते में थे और पूरी तसल्ली हो जाने के बाद की वाकई में अवैध रूप से चलनेवाली थीनर मामला मैनेज समझकर केस को रफा-दफा कर दिया। 

अवैध रूप से चल रही फैक्ट्री

सुजीत के बारे में बताया जाता है कि वो अवैध रूप से किरासन तेल मंगवाता है जिसका इस्तेमाल थीनर बनाने में किया जाता है। पकड़े गये लोग बताते हैं कि थीनर की फैक्ट्री भी अवैध रूप से चलायी जाती है। सुजीत के पास इसे चलाने के लिए कोई वैध लाइसेंस नहीं है। पूरी बातचीत का वीडियो वायरल हो गया है। अब यहां देखनेवाली बात यह होगी कि इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आलाधिकारी क्या एक्शन लेते हैं...वह मौन साध लेते हैं या फिर मामले में दोषी पुलिस पदाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हैं ! हालांकि न्यूज4नेशन कहीं से भी इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। 


Suggested News