बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के बाद दिल्ली में महागठबंधन नेताओं की मीटिंग,राजद-कांग्रेस के बिना पक रही खिचड़ी....

पटना के बाद दिल्ली में महागठबंधन नेताओं की मीटिंग,राजद-कांग्रेस के बिना पक रही खिचड़ी....

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू है।एनडीए ने जहां एक बार फिर से सीएम नीतीश के नेतृत्व में चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन के भीतर खींच-तान चरम पर है।तेजस्वी यादव की तरफ से भाव नहीं दिए जाने पर महागठबंधन के छोटे दल राजद-कांग्रेस के बिना अपना भविष्य तलाश रहे हैं।घटक दल के नेता कभी पटना तो कभी दिल्ली में अपना भविष्य तलाशने के लिए मीटिंग कर रहे हैं।

राजद-कांग्रेस के बिना अन्य छोटे दलों की राजनीतिक खिचड़ी में प्रशांत किशोर की भी भूमिका लगती है।प्रशांत किशोर ने महागठबंधन के इन नेताओं से बैठक कर चुके हैं।हालांकि उनकी आगे की रणनीति क्या होगी इसका खुलासा नहीं कर रहे।

आज एक बार फिर से उपेन्द्र कुशवाहा,जीतनराम मांझी और मुकेश सहनी ने वरिष्ठ नेता शरद यादव से मुलाकात की है।चारो नेता एक साथ बैठक कर आगे की रणनीति तैयार करने में जुटे हैं।

बता दें कि इसके पहले पटना में भी इन चारो नेताओं की मुलाकात हो चुकी है।शरद यादव की अगुआई में मांझी,कुशवाहा,सहनी के बीच मंछन हो चुका है।मीटिंग के बाद शरद यादव लालू यादव के दरबार में भी हाजिरी लगा चुके हैं।हालांकि शरद यादव ने क्लीयर कर दिया है कि वे मुख्यमंत्री की दौड़ में नहीं हैं।


Suggested News