बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जनता कर्फ्यूः पटना की सड़कें पूरी तरह से खाली, बेली रोड की तस्वीर देखिए....

जनता कर्फ्यूः पटना की सड़कें पूरी तरह से खाली, बेली रोड की तस्वीर देखिए....

PATNA:देश में कोरोना वायरस से हालात बिगड़ने न पाएं, इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू लगाने का आग्रह किया है. सुबह 7 बजने के बाद सड़कें पूरी तरह से सूनी हो गई है। रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू रहेगा. पटना में भी जनता कर्फ्यू साफ-साफ दिख रहा है।पटना जंक्शन पर पूरी तरह से सन्नाटा पसरा है।पटना का बेली रोड पूरी तरह से सुनी है।दूर-दूर तक तक एक भी आदमी नहीं दिख रहा।

पटना की सड़कें पूरी तरह से सूनी हो गई है।लोग अपने को घऱों में कैद कर लिया है।बिहार सरकार ने भी एहतियातन कई उपाय किए हैं। बसों पर भी पाबंदी लगाई गई है. इसके अलावा कई सारी उड़ानें भी रद्द की गई हैं.बिहार सरकार ने होटल रेस्टोरेंट को भी 31 मार्च तक बंद कर रखा है।

पटना जंक्शन पूरा खाली

हम आपको पटना जंक्शन की सुबह 8 बजे की तस्वीर दिखा रहे हैं.आप देख सकते हैं कि हर दिन जिस स्टेशन पर हजारो लोगों की भींड दिखती थी वहां खोजने पर भी आदमी नहीं मिल रहा।पूरा स्टेशन के बाहरी और भीतरी परिसर खाली है।

लोग भी कोरोना के खिलाफ जंग के लिए तैयार हो चुके हैं. इसी वजह से शनिवार को लोग निहायत जरुरी कामों के लिए ही सड़कों पर उतरे. कई जगहों पर लोग जनता कर्फ्यू के लिए अवेयर करते हुए भी नजर आए.

बता दें कि पीएम मोदी के आह्वान के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने संयुक्त रूप से बिहारवासियों को जनता कर्फ्यू को सफल बनाने का आह्वान किया है.

Suggested News