पटना के बांकीपुर विस पर त्रिकोणीय मुकाबला, पुष्पम प्रिया, नितिन नवीन और लव सिन्हा होंगे आमने-सामने

पटना के बांकीपुर विस पर त्रिकोणीय मुकाबला, पुष्पम प्रिया, नितिन नवीन और लव सिन्हा होंगे आमने-सामने

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान कल यानी मंगलवार को होना है. कल 94 सीटों पर चुनाव होना है. दूसरे चरण के चुनाव में सबकी नज़र महत्वपूर्ण सीटों पर है. उस महत्वपूर्ण सीटों में से एक सीट बांकीपुर भी है. दरअसल इस सीट से बिहार की सीएम उम्मीदवार पुष्पम प्रिया चौधरी अपना किस्मत आजमा रही हैं. इस सीट के हाई प्रोफाइल होने का एक कारण सिने स्टार और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा की उम्मीदवारी भी है.

पटना की इस सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय है जहां पुष्पम प्रिया चौधरी बीजेपी के सीटिंग विधायक नितिन नवीन और कांग्रेस के लव सिन्हा आमने-सामने हैं. पटना में कल होने वाली वोटिंग को लेकर रविवार की शाम ही चुनाव प्रचार का दौर थम गया है लेकिन इसके बाद भी प्रत्याशी अपने तरीके से लोगों से वोट देने की अपील कर रहे हैं. शतरंज छाप से प्लूरल्स पार्टी की उम्मीदवार पुष्पम प्रिया चौधरी ने भी अनोखे अंदाज से लोगों से वोट देने की अपील की है.

पुष्पम ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें 10 नंबर की जर्सी पहनने वाले महान खिलाड़ियों का उन्होंने जिक्र किया है. इस तस्वीर में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से लेकर फुटबॉल स्टार पेले और जिनेडिन जिदान तक की तस्वीर है. दरअसल यह सभी खिलाड़ी इस तस्वीर में 10 नंबर की जर्सी पहने हैं. इस तस्वीर में जिन खिलाड़ियों को जगह मिली है उनमें क्रिकेट के बादशाह सचिन तेंदुलकर के अलावा फुटबॉलर डिएगो माराडोना, रूमी, मेसी, पेले जिनेडिन जिदान जैसे बड़े चेहरे शामिल हैं.



Find Us on Facebook

Trending News