बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के बेउर जेल में मोबाइल फेंकते पकड़े गए युवक, लोगों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

पटना के बेउर जेल में मोबाइल फेंकते पकड़े गए युवक, लोगों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

PATNA : बेउर जेल के अंदर मोबाइल फेंक रहे दो युवकों को लोगों ने पकड़ लिया. जबकि तीसरा युवक भागने में सफल रहा. जमकर दोनों की पिटाई के बाद लोगों ने दोनों को बेऊर थाने के हवाले कर दिया. बताया जाता है कि बेउर जेल के वॉच टावर नंबर 5 के नजदीक जेल के बाहरी साइड से कुछ अज्ञात युवकों ने जेल के अंदर मोबाइल सहित कुछ आपत्तिजनक सामान फेंकने का प्रयास किया. युवकों के इस करतूत को आसपास के लोगों ने देखा और उन युवकों को खदेड़ कर पकड़ लिया. इसके बाद दोनों की लोगों ने जमकर इसकी पिटाई कर दी और फिर इसे बेऊर थाने की पुलिस के हवाले कर दिया. 

आसपास के लोगों ने बताया कि कुछ असामाजिक तत्वों के कारण ही बेउर जेल के आसपास के माहौल बिगड़ा है.  इसका परिणाम यहां रह रहे लोगों को भुगतना पड़ रहा है. पकड़े गए युवकों का नाम गोविंद कुमार और सनी कुमार बताया गया है जो पटना के मुसल्लहपुर हाट के रहनेवाले है. जबकि तीसरा राहुल कुमार भागने में सफल रहा. आसपास के लोगों ने बताया कि आए दिन बाहर से अज्ञात युवकों द्वारा जेल के अंदर गांजा, मोबाइल, पैसा, चार्जर सहित कई आपत्तिजनक सामान फेंके जाते हैं.  इसमें जेल के अंदर के सिपाहियों की भी मिलीभगत है. 

लोगों ने आरोप लगाया कि जेल के अंदर सिपाहियों की मिलीभगत से ही जेल में आपत्तिजनक सामान पहुंच रहे हैं और जेल प्रशासन इस पर कड़ी कार्रवाई करें. वहीं दूसरी तरफ जेल अधीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि उन्हें यह जानकारी मिली है कि वाच टावर नंबर 4 के नजदीक बाहर से कुछ अज्ञात लोगों द्वारा जेल के अंदर आपत्तिजनक सामान फेंका जा रहा था. जिसे आसपास के लोगों ने पकड़कर थाने के हवाले कर दिया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News