बाइकर्स गैंग के खिलाफ पुलिस ने कसा शिकंजा, किंग्स ऑफ पटना का सरगना सहित 4 गिरफ्तार

PATNA : पटना पुलिस ने बाइकर्स गैंग के खिलाफ बड़ा अभियान छेड़ दिया है। चार बड़े गैंग के सरगना को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है। पटना पुलिस की स्पेशल टीम ने राजधानी के सबसे बड़े बाइकर्स गैंग किंग्स आॅफ पटना के सरगना गोलू सिंह, माइंस गैंग के सरगना पप्पू सरकार, किलर्स गैंग के सरगना रंजन और गोल्डन गैंग के सरगना गुलशन को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक हुंडई कार, दो बाइक, दो तलवार, 2 हॉकी स्टिक और 4 फाइटर बरामद किए गये हैं।

अपनी करतूतों से पटना पुलिस की नाक में दम कर चुके किंग्स ऑफ पटना के सरगना गोलू सिंह रॉकर सलाखों के पीछे पहुंच गया है। पुलिस इसे एक बड़ी कामयाबी मान रही है। गोलू सिंह रॉकर के कई गुर्गें भी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। गोलू के बारे में बताया जाता है कि वो अलग-अलग कई बाइकर्स गैंग में काम करने के बाद किंग्स ऑफ पटना के नाम से अपना गैंग बना लिया था। 

हथियार और बाइक के शौकीन हैं बाइकर्स गैंग के सरगना

फेसबुक, इंस्टाग्राम और अन्य सोशल  साइट्स पर  गोलू की हथियार वाली तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। वो अपने पास महंगे स्पोर्ट्स बाइक भी रखता था। पटना के मैनपुरा का रहने वाला गोलू सिंह रॉकर डॉन के नाम से कुख्यात है। 

हत्या, लूट के साथ जमीन पर कब्जा दिलाना मुख्य पेशा

छिनतई, मारपीट, लूटपाट के साथ विवादित जमीन पर कब्जा दिलाना बाइकर्स गैंग के गुर्गों का मुख्य पेशा है। पुलिस काफी दिनों से बाइकर्स गैंग के बदमाशों के पीछे लगी हुई थी। इसी क्रम में पटना के रूपसपुर और शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में बाइकर्स गैंग द्वारा उत्पात मचाने की सूचना एसएसपी मनु महाराज को मिली। सूचना की पुष्टि होते ही पुलिस सक्रिय हुई और बाइकर्स गैंग के चार सरगना को पकड़ लिया गया। 

गिरफ्तार बाइकर्स गैंग के चार सदस्यों के पास से पुलिस ने एक रेसिंग बाइक के साथ एक चार पहिया वाहन भी बरामद किया है। एसएसपी मनु महाराज ने बताया है कि अब किसी भी सूरत में बाइकर्स गैंग की नापाक हरकतों को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। बता दें कि पटना में बाइकर्स गैंग के गुर्गों ने उत्पात मचा रखा है। आये दिन किसी पर गोली चला देना या फिर किसी के गले से चेन छीन लेने के अलावा विवादित जमीन पर जाकर गोलीबारी करना इनके रोजमर्रा का काम बन गया था। पुलिस बाइकर्स गैंग के गुर्गों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। 

पहले भी बाइकर्स गैंग के 20 सदस्य पकड़े जा चुके हैं

इसके पहले भी बाइकर्स गैंग के 20 सदस्यों को पुलिस पकड़कर सलाखों के पीछे धकेल चुकी है। इनके पास से मोबाइल व अत्याधुनिक हथियारों के अलावा कई आपत्तिजनक सामान बरामद हुए। पुलिस को सामने देख बाइकर्स गैंग के कई सरगना शिवम बादशाह, स्वयं कश्यप, आफताब मलिक, शेर सिंह, सत्यम डिसूजा सहित अन्य ने अफसरों के पैर पकड़ लिए। 

एसएसपी मनु महाराज के निर्देश पर पीरबहोर थानाध्यक्ष ने इन्हें अलग-अलग जगहों से पकड़ा था। इनके पास से पुलिस को स्पोर्टिंग राइफल, राइफल विथ लेजर लाइट, देसी पिस्टल, गोलियां और मोबाइल मिले थे। 

Find Us on Facebook

Trending News