बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के दीघा थाने का 2 महीने से चक्कर लगा रहा है असहाय पिता, न पत्नी मिली न मिली बच्चे

पटना के दीघा थाने का 2 महीने से चक्कर लगा रहा है असहाय पिता, न पत्नी मिली न मिली बच्चे

PATNA : पटना के दीघा थाना अंतर्गत मखदुमपुर निवासी वारिस खान उर्फ राजू करीब 2 महीने से अपने बच्चो की तलाश में दीघा थाना के चक्कर लगा रहा है। उसका कहना है की करीब 2 महीने पहले मेरी पत्नी मेरे दोनों बच्चों के साथ लापता हो गई। जानकारी के लिए जब मैं अपने ससुराल गया तो वहां ससुराल वालों ने मुझे मारपीट कर भगा दिया और मुझसे कहा की मैं नहीं जानता की तुम्हारी पत्नी और तुम्हारा बच्चा कहां है? अपने बच्चों की तलाश में उसने दीघा थाने में भी गुहार लगाई। 

लेकिन उसका कहना है की थाने के लोग उसे प्रताड़ित कर भगा देते हैं। इसके अलावा वारिस खान उर्फ राजू ने सीनियर एसपी तथा डीजीपी को भी मामले की सुनवाई के लिए पत्र लिखा है, लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। वह बस इतनी सी ही इल्तेज़ा लेकर खड़ा है कि बस मुझे कोई यह बता दें कि मेरे बच्चे जिंदा है या उसे मार दिया गया है।

बता दें कि वारिस खान उर्फ राजू ने वर्ष 2012 में एक हिंदू लड़की के साथ प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद उसे दो बच्चे हैं बड़ा बेटा 9 साल का और दूसरा बेटा 7 साल का है। फ़िलहाल उसे पता नहीं चल रहा की उसके पत्नीं और बच्चे कहाँ है और पुलिस उसकी कोई मदद नहीं कर रही है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट 


Suggested News