बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के DM ऑफिस में घुसा कोरोना, 14 मिले पॉजिटिव, EOU का इंस्पेक्टर भी निकला कोरोना संक्रमित

पटना के DM ऑफिस में घुसा कोरोना, 14 मिले पॉजिटिव, EOU का इंस्पेक्टर भी निकला कोरोना संक्रमित

पटना : बिहार में बढ़ते कोरोना के संक्रमण के बीच अब बिहार को फिर से लॉकडाउन करने की बात सामने आ रही है. आज इसको लेकर सीएम नीतीश कुमार हाई लेवल मीटिंग करेंगे. लेकिन इस बीच खबर यह है कि पटना के डीएम के गोपनीय शाखा और अन्य विभागों के 14 कर्माचीर कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

खबर के मुताबिक सोमवार को एंटीजेन टेस्ट के माध्यम से हुई जांच में डीएम कुमार रवि के गोपनीय शाखा और अन्य विभाग के 14 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें गोपनीय शाखा और अन्य विभागों नौ कर्मी, पांच सुरक्षाकर्मी शामिल हैं. बताया जाता है कि संक्रमितों की संख्या और भी बढ़ सकती है.


पटना डीएम कुमार रिव के 70 कर्मियों और सुरक्षाकर्मियों की एंटीजेन टेस्ट करायी गई है. इनसे 14 कोरोना संक्रमित निकले हैं और बाकि अन्य की रिपोर्ट निगेटिव आई है.सबसे खास बात है कि गोपनीय शाखा के संक्रमित कर्मियों में से अधिकांश में कोरोना वायरस के कई लक्षण नहीं हैं.

इओयू तक पहुंचा कोरोना
कोरोना का संक्रमण अब आर्थिक अपराध इकाई तक पहुंच गया है. इओयू का एक इंस्पेक्ट भी कोरोना की जद में आ गए हैं. इंस्पेक्टर किसके संपर्क में आने से संक्रमित हुई हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. उन्हें होम क्वारेंटाइन करके संक्रमण की चेन की जानकारी जुटाई जा रही है.

Suggested News