पटना के डॉक्टर साहब पर सफाईकर्मी महिला के साथ छेड़खानी करने का लगा गंभीर आरोप, प्राथमिकी दर्ज

पटना के डॉक्टर साहब पर सफाईकर्मी महिला के साथ छेड़खानी करने का लगा गंभीर आरोप, प्राथमिकी दर्ज

PATNA : पटना जिले के एक पीएचसी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी पर एक महिला सफाईकर्मी ने छेड़खानी करने का आरोप लगाया है. स्थानीय थाना ने प्राथमिकी भी दर्ज कर ली है. बता दें कि पटना जिले के पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ सुरेंद्र के खिलाफ एक महिला सफाई कर्मी संजू देवी ने बड़ा ही गंभीर आरोप लगाया है. महिला का कहना है 13 सितम्बर यानी शुक्रवार को विक्रम पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ सुरेंद्र ने अस्पताल के पहले तल्ले वाले रुम में बुलाया और उसके साथ छेड़खानी की. 

उसने सामाजिक लोकलाज के भय से यह बात किसी को नहीं बताई. लेकिन बाद में इससे संबंधित प्राथमिकी स्थानीय थाना में दर्ज करवा दिया गया. वहीं दूसरी तरफ प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ सुरेंद्र ने भी महिला सफाई कर्मी पर आरोप लगाते हुए स्थानीय थाना में सरकारी कार्य में बाधा डालने से संबंधित एफ आई आर दर्ज करा दिया. डॉ सुरेंद्र कुमार का कहना है की आरोप लगाने वाली महिला सफाईकर्मी संजू देवी पूर्व में इसी अस्पताल में दाई का काम करती थी. उस पर गंभीर आरोप होने की वजह से अस्पताल से हटा दिया गया. 

इसी वजह से जानबूझकर उसने 13 सितंबर को संजू देवी हसपुरा के रोहित कुमार और पूर्व मुखिया अनिल कुमार के साथ आकर अस्पताल में हंगामा किया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी. हमने इससे संबंधित एफ आई आर विक्रम थाना में दर्ज कर दिया है. पुलिस दोनों तरफ से किये गए प्राथमिकी को आधार बनाकर सत्यता की जांच में जुट गई है.

पटना से कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News