पटना के गांधी मैदान में संकल्प रैली: हकीकत में कितनी भीड़ थी, देखिए ग्राउंड रिपोर्ट

PATNA: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में NDA की संकल्प रैली में कितनी भीड़ जुट पाई इसपर लोग बहस करेंगे. लेकिन क्या इस रैली ने अबतक के हर रिकार्ड को तोड़ दिया, क्या वाकई पीएम मोदी को सुनने के लिए उतने लोग आए थे जितना NDA के नेता अबतक बार बार कह रहे थे कि संकल्प रैली में इतनी भीड़ आएगी की गांधी मैदान में जगह नहीं बचेगी.

न्यूज4नेशन के संवाददाता ने इसका जायजा लिया. सीएम नीतीश के भाषण खत्म होने के बाद धीरे धीरे भीड़ छटने लगी थी. लोग अपने नेता को सुन चुके हो ऐसा लग रहा था. तभी पीएम मोदी मंच पर आए लेकिन सारा मजा हल्की हल्की बारिश ने किरकिरा कर दिया. पीएम मोदी ने मंच से बिहार के 2-3 क्षेत्रीय भाषाओं में लोगों का अभिवादन किया लेकिन पहली VISUAL की पहली तस्वीर देखिए तो एक तरफ पीएम मोदी बोल रहे है और लोग पीछे से धीरे धीरे जा रहे थे.

हालाकि हर बार जब भी गांधी मैदान में रैली होती है तो कितनी भीड़ है इसका अंदाजा विस्कोमान टॉवर की ली गई तस्वीर से तय होती है. लेकिन इस बार वहां भी पुलिस लगा दिया गया था. हमारे संवाददाता ने गांधी मैदान के बीचोबीच से जो तस्वीर ली है वो रैली की तस्वीर को बयां कर दे रही है. कितने लोग रैली में शामिल हुए इस वीडियो को देख कर आप समझ सकते है. रैली के दौरान एक तस्वीर ऐसी भी देखी गई जब लोग पीएम मोदी का भाषण सुनने के लिए जमीन पर बिछे हरे रंग के कारपेट से सिर को ढक लिया था. रैली को लेकर राजनीति होती रहेगी. पक्ष रैली को सफल बताएगा वहीं विपक्ष रैली को फ्लॉप बताएगा लेकिन हकीकत इस वीडियो में है. 

पटना से गणेश सम्राट की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News