बड़ी खबर : कोरोना का कहर, बंद होगी पटना स्थित बिहार की सबसे बड़ी दवा मंडी...

बड़ी खबर : कोरोना का कहर, बंद होगी पटना स्थित बिहार की सबसे बड़ी दवा मंडी...

PATNA: बिहार में बेकाबू होते कोरोना के बीच खबर राजधानी पटना से है जहां लगातार मिल रहे पॉजिटिव मरीजों के बाद बिहार की सबसे बड़ी दवा मंडी गोविंद मित्रा रोड को 3 दिनों के लिए बंद करने का फैसला लिया गया है.  मिल रही जानकारी के मुताबिक गोविंद मित्र रोड के पास में एक साथ तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. दवा मंडी के बंद होने से पटना और पूरे बिहार में दवा की आपूर्ति बुरी तरह से प्रभावित हो सकती है. 

जिसके बाद इस पूरे इलाके को 3 दिन के लिए बंद करने का फैसला लिया गया है. जानकार बताते हैं कि इन 3 दिनों में इस पूरे इलाके को संक्रमण मुक्त किया जाएगा. अपार्टमेंट के तीन लोगों में संक्रमण मिलने से हड़कंप मच गया है.

आपको बताएं कि इस पूरे सड़क के किनारे दवा की थोक दुकानें हैं जहां से पूरे बिहार में दवाओं की आपूर्ति की जाती है. दिन के वक्त में इस पूरे इलाके में काफी भीड़ रहती है. सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखने की बात भले ही की जाती रही हो लेकिन इस इलाके में ऐसा कर पाना संभव नहीं है. ऐसे में प्रशासन की तरफ से इस पूरे इलाके को बंद करने का आदेश दिया गया है.

गौरतलब है कि राजधानी पटना में सोमवार को एक साथ पचासी नए संक्रमित मरीज मिले हैं. जिसमें से गोविंद मित्रा रोड, पटना सिटी और पालीगंज में सबसे ज्यादा संक्रमण के मामलों की पुष्टि हुई है.

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News