पटना के कारोबारी को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर हालत में खुद कार चलाकर पहुंचे अस्पताल

पटना के कारोबारी को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर हालत में खुद कार चलाकर पहुंचे अस्पताल

मोतिहारी। अपने रिश्तेदार के घर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंच पटना के व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मार दी है। गम्भीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अपनी कार से वापस लौट रहे थे। घटान मुफ्फसिल थाना के चन्द्रहिया के समीप की है। घायल व्यवसायी का नाम विनय कुमार बताया गया है।

बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर से बड़ी घटना को अंजाम दिया है। पटना के न्यु कॉलोनी निवासी व्यवसायी विनय अपने मित्र नन्दन कुमार के साथ मोतिहारी के अपने किसी सम्बंधि के घर से वापस लौट रहे व्यावसायी को अपराधियों ने गोली का निशाना बनाया है।।   घटना मुफ्फसिल थाना के चन्द्रहिया गांव के समाप एनएच 28 पर देर शाम घटित हुई है। व्यवसायी अपने कार का ड्राईविंग करते हुए पटना जा रहे थे कि इसी दौरान अपाची मोटरसाईकिल पर सवार दो अपराधियों ने अंधाधूंध गोली चलानी शुरू कर दी। गोली विनय के सीने और पैर में लगी है।

गोली लगने के बाद खुद कार लेकर पहुंचे अस्पताल

 गोली लगने के बाद विनय खुद ही कार को ड्राईव करते हुए निजी अस्पताल में पहूंचे। जहां डॉक्टरों की टीम ऑपरेशन में जुटी है। डॉक्टरों के अनुसार विनय की हालत गम्भीर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पीपराकोठी और मुफ्फसिल थाना पुलिस सडकों की नाकेबन्दी कर जांच शुरु किया है। विनय कार जिसका नम्बर बीआर 01 ईएक्स 2438 से पटना लौट रहे थे कि घटना घटित हुई है। अपराधियों के गोलीबारी से कार के शीशे चकनाचुर हो गये है। बताया जाता है कि अपराधियों ने पांच चक्र गोलियां चलाया है। पुलिस घायल व्यवसायी विनय के मित्र के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News