पटना के मनेर थाना इलाके में दो पक्षों में मारपीट, ईंट से मार-मार कर एक शख्स की हत्या, 6 घायल, ब्रह्मचारी गांव के पास सड़क जाम

पटना के मनेर थाना इलाके में दो पक्षों में मारपीट, ईंट से मार-मार कर एक शख्स की हत्या, 6 घायल, ब्रह्मचारी गांव के पास सड़क जाम

पटना... पटना... राजधानी में दो पक्षों के बीच एक विवाद को लेकर जमकर पथराव किया गया। इस बीच पत्थर मारकर एक शख्स की हत्या कर दी गई है। जबकि इस घटना में करीब आधा दर्जन लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। दो पक्ष में मारपीट और हत्या के बाद स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। घटना पटना के मनेर थाना इलाके की है। जहां ब्रह्मचारी गांव में बिछावन सुखाने को लेकर हुए विवाद में पड़ोस के दो पक्ष आपस में भिड़े और जमकर मारपीट की। इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से जमकर रोड़ेबाजी हुई। रोड़ेबाजी के दौरान एक युवक के सिर पर ईंट मारकर हत्या कर दी गई। युवक की मौत के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बीच आक्रोशित ग्रामीणों ने ब्रह्मचारी गांव के पास सड़क जाम कर दिया है और आरोपियों के पकड़े जाने की मांग कर रहे हैं। 

बताया जाता है कि शेरपुर पश्चिमी पंचायत के ब्रह्मचारी पोखरापर निवासी व पड़ोसी भोला राय और प्रेमधर राय के परिवार के बीच तीन दिन पूर्व बिछावन धोने के बाद दीवार पर सुखाने को लेकर विवाद खड़ा हो गया था। जिसके बाद लगातार दोनों परिवारों के बीच तीन दिनों से विवाद चल रहा था। दोनों पक्षों के बीच कहासुनी के साथ ही गाली-गलौज होते हुए तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। जिसके बाद जमकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट व रोड़बाजी की घटना हुई। रोडबाजी के दौरान घंटों पूरा गांव क्षेत्र में तब्दील रहा, लोग इधर उधर भाग कर अपनी जान बचाते देखे। 

रोड़ेबाजी में प्रेमधर राय के पुत्र नंद कुमार राय 35 वर्षीय के सिर पर ईंट से मार-मार कर उसकी हत्या कर दी गई। अधमरा देख कर परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में ले जाने लगे। इस दौरान नंद कुमार राय की रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं, रोड़ेबाजी की घटना में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। जिसे इलाज के लिए निजी किलनिक में भर्ती कराया गया है। जिनका इलाज चल रहा है। 

इधर नन्द कुमार की मौत की सूचना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची मनेर थाने के पुलिस ने मृतक का डेड बॉडी जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल दानापुर भेज दिया है। मनेर थाना प्रभारी मधुसूदन कुमार से मिली जानकारी के मुताबिक मारपीट के दौरान एक शख्स की मौत हो गई है। मारपीट और पथराव के पीछे मामूली विवाद की बात सामने आ रही है। दोनों पड़ोसी ही है। उन्होंने आगे बताया कि वहां स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। सभी घायलों को निजी क्लिनिक में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। 


Find Us on Facebook

Trending News