बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोलियों की गूंज से दहल उठा नौबतपुर, अपराधियों पर नकेल कसने में IG की SIT भी हुई फेल

गोलियों की गूंज से दहल उठा नौबतपुर, अपराधियों पर नकेल कसने में IG की SIT भी हुई फेल

PATNA :  नौबतपुर में पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में नाकामयाब दिख रही है। तमाम पुलिसिसया दावों के बावजूद अपराधी बेखौफ दिख रहे हैं। एक महीने के अंदर एक ही जगह पर दो बार गोलीबारी कर अपराधी आराम से फरार हो जाते हैं और पुलिस हाथ-पर-हाथ धरे बैठी रह जाती है। बता दें कि आईजी नैय्यर हसनैन खां ने नौबतपुर में बढ़ते आपराधिक वारदातों को देखते हुए स्पेशल टीम का गठन किया था। 

SIT भी हुई फेल

लेकिन एसआईटी का खौफ भी अपराधियों में नहीं दिख रहा। हाल ही में 20 अगस्त को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलीबारी कर एक युवक को जख्मी कर दिया था और अब 4 सितंबर को फिर अपराधियों ने गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने नौबतपुर के विक्रम मोड़ पर हवाई फायरिंग कर अफरातफरी का माहौल कायम कर दिया और आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो गये। एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने विक्रम मोड़ के पास ताबड़तोड़ 6 गोलियां चलायीं। हालांकि गोलीबारी में किसी प्रकार के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ लेकिन बताया जा रहा है कि बाजार में वर्चस्व कायम करने के उद्देश्य से गोली चलायी गयी। 

एक ही जगह पर बार-बार हो रही गोलीबारी

गौरतलब है कि नौबतपुर और बिहटा में बढ़ते अपराध को लेकर आई जी द्वारा स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप का गठन किया गया था। साथ ही एसओजी के अलावे अलग से बल की भी तैनाती की गयी थी। उसके बावजूद दिनदहाड़े अपराधियों ने गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया। नौबतपुर के विक्रम मोड़ पर दिनदहाड़े गोलीबारी की यह दूसरी घटना है। 

पूर्व में भी इसी जगह पर पिछले महीने 20 अगस्त को एक युवक को गोली मारकर अपराधियों ने जख्मी कर दिया था। मालूम हो कि नौबतपुर इलाके के सरासत गांव निवासी गुड्डू को भी अपराधियों ने विक्रम मोड़ से चंद कदम की दूरी पर दिनदहाड़े गोली मार दी थी।


Suggested News