बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नौबतपुर में नहीं थम रही गोलीबारी, सरेबाजार युवक को मारी गोली, अपराधियों में नहीं है SIT का खौफ

नौबतपुर में नहीं थम रही गोलीबारी, सरेबाजार युवक को मारी गोली, अपराधियों में नहीं है SIT का खौफ

PATNA : आईजी के तमाम दावों के बावजूद नौबतपुर में अपराधियों पर पुलिस नकेल नहीं कस पा रही है। अपराधी लगातार वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं और स्थानीय पुलिस हाथ मलती रह जा रही है। बता दें कि नौबतपुर, बिहटा के अपराधियों को पकड़ने के लिए खास तौर पर आईजी नैय्यर हसनैन खां ने एसआईटी का गठन किया है लेकिन जिस तरह से अपराधी वहां पर सक्रिय हैं, उसको देखकर तो ऐसा लगता है कि एसआईटी का कोई खौफ उनमें नहीं है।

20 अगस्त, सोमवार को अपराधियों ने तमाम पुलिसिया चाक चौबंद को धत्ता बताते हुए एक पैंतीस वर्षीय युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया। गोलीबारी करनेवाले शख्स के बारे में बताया जा रहा है कि वो जख्मी का रिश्ते में चचेरा भाई लगता है। 

रिश्ते में चचेरे भाई टुटू ने अपने खैरा गांव निवासी अशोक शर्मा के पुत्र झुम्मन शर्मा को गोली मारकर जख्मी कर दिया और आराम से निकल भागा। खून से लथपथ जख्मी झुम्मन को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया। गोली झुम्मन की कमर में लगी है। गोलीबारी की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की। बाद में पुलिस अस्पताल भी गयी और जख्मी से पूरी घटना का ब्यौरा लिया। 

गोलीबारी के पीछे जमीनी विवाद

गोलीबारी की घटना को अंजाम देने के बाद चचेरा भाई टुटू फरार हो गया। पुलिस टुटू की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। गोलीबारी की वजह जमीनी विवाद बतायी जा रही है। दोनों परिवारों के बीच पूर्व से जमीनी विवाद बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार खैरा निवासी अशोक शर्मा चार भाई हैं। चारों के बीच जमीन का बंटवारा भी हो चुका है। दो भाई एक साथ और दो भाई एक साथ रहते हैं। बंटवारा के बावजूद जमीन का विवाद अशोक शर्मा और नुन्नू शर्मा के बीच चल रहा है। 

सोमवार की दोपहर अशोक शर्मा का पुत्र झुम्मन बाइक से नौबतपुर बाजार से घर वापस खैरा जा रहा था कि श्री नगर मोड़ के समीप पूर्व से घात लगाये टुटू ने गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया और भाग निकला। पुलिस ने जख्मी के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। 


Suggested News