छात्र जदयू ने साइंस कॉलेज में चलाया सदस्यता अभियान, जेडीयू एमएलसी रणवीर नंदन ने सैकड़ों छात्र-छात्राओं को दिलाई सदस्यता

छात्र जदयू ने साइंस कॉलेज में चलाया सदस्यता अभियान, जेडीयू एमएलसी रणवीर नंदन ने सैकड़ों छात्र-छात्राओं को दिलाई सदस्यता

पटनाः जनता दल यूनाइटेड के द्वारा चलाए जा रहे सघन सदस्यता अभियान के तहत छात्र जदयू ने मंगलवार को पटना विश्वविद्यालय के साइंस कॉलेज व बीएन कॉलेज में सघन सदस्यता अभियान चलाया । दोनों कालेजों में  छात्र जदयू के प्रभारी विधान पार्षद प्रो.रणबीर नंदन ने सैकड़ो छात्र - छात्राओं को जदयू की सदस्यता ग्रहण कराया ।

 इस मौके पर डॉ रणवीर नंदन ने कहा कि पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ के चुनाव में छात्र जदयू ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर अध्यक्ष एवं कोषाध्यक्ष पद जीता है । छात्र जदयू के सभी कार्यकर्ता  अपनी भागीदारी पूर्ण रूप से नये सदस्य बनाने में दें जिससे पटना विश्वविद्यालय में छात्र जदयू का संगठन और मजबूत हो । डाॅ नंदन ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सर्वधर्म समभाव एवं सामाजिक समरसता अपनाते हुए बिहार का विकास किया।स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड एवं स्टार्ट अप कार्यक्रम के जरिए छात्रों को नयी दिशा दी । 

उन्होंने कहा कि राज्य में तीन नये विश्वविद्यालय मुंगेर, पाटलीपुत्र व पूर्णिया की स्थापना कर छात्रों को सुविधाएं दी ।इसलिए हमारा भी कर्तव्य होता है कि हम छात्र जदयू को इतना मजबूत करे जिससे  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का सपना साकार हो ।

 इस अवसर पर छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष श्याम पटेल, प्रदेश महासचिव अनंत कुमार, प्रशांत राज पटेल, हंसिका दयाल, खुशबु कुमारी, चन्द्र भास्कर, संजीत कुमार, नीतीश कुमार उर्फ कबीर सहित सैकड़ो की संख्या में छात्र - छात्राएं दोनो कालेज में मौजूद रहे ।

Find Us on Facebook

Trending News