बालू माफिया बच्चा यादव की गुंडागर्दी, टोल दिए बिना हाइवा जाने से रोका तो कार से पहुंच टोलकर्मी-पुलिस जवान को पीटा और चलते बना

बालू माफिया बच्चा यादव की गुंडागर्दी, टोल दिए बिना हाइवा जाने से रोका तो कार से पहुंच टोलकर्मी-पुलिस जवान को पीटा और चलते बना

PATNA: बिहार में अपराधियों और माफियाओं में कानून का खौफ खत्म हो गया है। सूबे में लगातार अपराधी वारदाताें को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला रविवार की है, जहां राजधानी में एक टोल प्लाजा पर बालू माफियाओं ने टोल कर्मचारी के साथ-साथ पुलिस के जवान की बुरी तरह पिटाई कर दी, जिससे वो जख्मी हो गया। बहरहाल इस घटना के बाद पुलिस के जवान का इलाज कराया जा रहा है। पटना के टोल प्लाजा पर बालू माफिया का तांडव देखेने को मिला,जहां टोल कर्मी ने बिना पैसे दिये हाइवा को जाने रोका तो कार पर सवार होकर गुंडे आये और कर्मी और पुलिसवालों को सरेआम पीटा फिर चलते बने।

दीदारगंज टोल मैनेजर संजीव कुमार के अनुसार दीदारगंज पुलिस के दो जवान वेद प्रकाश और नरेंद्र दीदारगंज टोल प्लाजा पर तैनात किए गए थे। इसी दौरान बालू माफिया और ट्रक माफिया ने उनकी बुरी तरह पिटाई की। इस दौरान तकरीबन10 से 12 लोगों ने मिलकर टोल कर्मचारी और ड्यूटी पर तैनात बिहार पुलिस के जवान की पिटाई कर दी। इस घटना के बाद एनएच प्रबंधन ने थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। 


लिखित शिकायत में बताया गया है कि घटना रविवार सुबह साढ़े 10 बजे की है, जहां दो हाइवा टोल प्लाजा पर आया और टोल न देने की जिद करने लगा। इसके बाद टोल पर मौजूद कर्मचारी उनको समझाने लगे कि आपको टोल देना पड़ेगा, जिससे वह गर्म हो गए एवं टोल न देने पर अड़े रहे। उसके बाद वहां पर तैनात बिहार पुलिस कर्मी ने ड्राइवर को समझाने की कोशिश की तो वह नहीं माना और गाड़ी बगल में खड़ी कर दी। 

बात यहीं खत्म नहीं हुई और हाइवा के ड्राइवर ने अपने मालिक रविद्र राय को फोन किया एवं रविंद्र राय अपने साथी बच्चा राय, तेज नारायण राय, कारे राय, रमेश, मनोज समेत 10 से 12 की संख्या में आकर वहां पर मौजूद टोल कर्मचारी एवं ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मचारी कोबेरहमी से पीट दिया। पीटने के दौरान धमकी देते हुए कहा कि आगे अगर कोई बालू की ट्रक को रोका तो यही हस्र होगा। 

Find Us on Facebook

Trending News