बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिना चुनाव के ही नीतीश कुमार को अगले 5 साल के लिए बनायें मुख्यमंत्री, पटना के युवाओं ने निर्वाचन पदाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

बिना चुनाव के ही नीतीश कुमार को अगले 5 साल के लिए बनायें मुख्यमंत्री, पटना के युवाओं ने निर्वाचन पदाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिना चुनाव के ही अगले 5 साल के लिए मुख्यमंत्री नियुक्त करने की मांग उठी है. पटना के युवा वर्ग के लोगों ने इस संबंध में बिहार के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है.

 ज्ञापन में कहा गया है कि कोरोना महामारी के मद्देनजर चुनाव रद्द करें और नीतीश कुमार को अगले 5 साल के लिए मुख्यमंत्री नियुक्त किया जाए. पटना के युवाओं ने कहा कि कोरोना महामारी को देखते हुए सीबीएसई ओर आईसीएसई बोर्ड 10वीं और 12वीं की परीक्षा को रद्द करके आंतरिक मूल्यांकन के आधार पर रिजल्ट देने का फैसला लिया है.

युवाओं ने अपने ज्ञापन में कहा है कि चुनाव आयोग से आग्रह करना चाहते हैं कि कोरोना को देखते हुए बिहार के हित को ध्यान में रखकर आगामी विधानसभा चुनाव को रद्द किया जाए. साथ ही पिछले 15 सालों के परफॉर्मेंस को देखते हुए वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अगले 5 साल तक के लिए बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर नियुक्त करें. युवाओं ने निर्वाचन आयोग से आग्रह किया कि हमारी मांग पर गंभीरता से विचार करें.

Suggested News