पटना की बहू ने किया सास का मर्डर,आंखें भी निकाल ली, फिर खुद लगा ली आग, हालत गंभीर

पटना की बहू ने किया सास का मर्डर,आंखें भी निकाल ली, फिर खुद लगा ली आग, हालत गंभीर

पटना: राजधानी पटना में दिनदहाड़े हुई सनसनीखेज हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई है. पटना में एक बहू ने अपनी सास को चाकू से गोदकर हत्या कर दी है. इतना ही नहीं बहु इतना गुस्से में थी की उसने सास कि आंखें निकाल ली और खूंखान उखाड़ डाले. इसके बाद भी बहु ने सास के शरीर पर कई जगह चाकू से वार कर बहुत ही बेरहमी से हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

इसके बाद बहू ने खुद भी आग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया. आग लगने से हत्यारी बहु भी बुरी तरह झुलस गई. जख्मी बहू को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां बहू की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना पटना के परसा बाजार थाना इलाके की है. जहां सकरैचा गांव में एक बहू आरती देवी ने अपने 55 साल की सास धर्मशीला देवी को चाकू से गोदकर हत्या कर दी. 

ग्रामीणों के अनुसार घटना के वक्त मृतका के पति माँझील साह गांव में ही घर से बाहर बैठे थे जिन्हें कुछ पता नही चल पाया और बड़ा बेटा पिंटू गांव में सकरैचा पंचायत सरकार भवन के उद्घाटन और गणतंत्र दिवस समारोह में गया हुआ था. वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची परसा बाजार थाने के पुलिस ने आग में झुलसी बहु को इलाज के लिए आनन-फानन में पीएमसीएच भेजा. परसा बाजार थानेदार से मिली जानकारी के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News