बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बंद कमरे में मासूम बच्चे के साथ गंदी बात करने वाली लेडी टीचर को बचाने में जुटी पुलिस, मां ने कहा CCTV खोलेगा अश्लील हरकतों का राज

बंद कमरे में मासूम बच्चे के साथ गंदी बात करने वाली लेडी टीचर को बचाने में जुटी पुलिस, मां ने कहा CCTV खोलेगा अश्लील हरकतों का राज

पटना :  राजधानी में 5वीं के बच्चे के साथ अश्लील हरकत करने वाली लेडी टीचर को पुलिस बचाने में जुट गई है. अकेले कमरे में बुलाकर लड़के के कपड़े उतरवाने वाली लेडी टीचर से पुलिस अबतक पूछताछ भी नहीं कर पाई है.

खबर के मुताबिक पटना के बुद्दा कॉलोनी इलाके के एक स्कूल की लेडी शिक्षक पर गंभीर आरोप लगा था कि वो पांचवी क्लास के मासूम बच्चे को अकेले कमरे में बुलाकर अश्लील हरकत करती थी. इस बात की जब शिकायत बच्चे ने घरवालों से की तो थाने में मामाल दर्ज किया गया.

लेडी टीचर को बचा रही है पुलिस
 पीड़ित मासूम की मां का कहना है कि पुलिस गंदी हरकत करने वाली लेडी टीचर को बचाने में लगी. बच्चे की मां का आरोप है कि पुलिस वालों ने अबतक अश्लील हरकत करने वाली लेडी टीचर से पूछताछ तक नहीं की है. जबकि मुझे कई बार थाने में पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है. पीड़ित बच्चे की मां की शिकायत के बाद थाना प्रभारी ने यह कहा है कि वो आज आरोपी लेडी टीचर से पूछताछ करेगी.

सीसीटीवी खोल सकती है राज
 पीड़ित बच्चे की मां का कहना है कि 22 अक्टूबर को मेरे बच्चे के विरोध करने पर लेडी टीचर ने क्लास रुम से बाहर निकाल कर 3 घंटे तक बाथरुम में बंद कर रखा था. क्लास के बाहर सीसीटीवी लगा हुआ है. सीसीटीवी से सारे राज का पर्दाफाश हो सकता है. अब देखना है कि पुलिस इस मामले में कितनी सक्रिय होकर कार्रवाई करती है.

Suggested News