बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना की लेडी पुलिस से जबरन शारीरिक संबंध बनाना चाहता है पूर्व छात्र नेता, अश्लील मेल कर कहता है मेरी हो जाओ

पटना की लेडी पुलिस से जबरन शारीरिक संबंध बनाना चाहता है पूर्व छात्र नेता, अश्लील मेल कर कहता है मेरी हो जाओ

पटना :  राजधानी पटना में पोस्टेड बीएमपी की महिला जवान ने लॉ कॉलेज के पूर्व छात्र नेता शाहकुंड के हरपुर के रहने वाले धर्मराज शर्मा पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। महिला जवान ने अपने कमांडेंट से आवेदन फॉरवर्ड करा एसएसपी को भेजा है जिसमें धर्मराज पर गंभीर आरोप लगाये हैं। एसएसपी आशीष भारती ने इस मामले की जांच लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी और महिला थानेदार को करने का निर्देश दिया है। 

शारीरिक संबंध बनाना चाहता है मनचला 

महिला जवान ने लिखा है कि धर्मराज उसके कुछ निजी फोटोग्राफ का वास्ता देकर उसे ब्लैकमेल करता है और उसके साथ अनैतिक संबंध बनाने का दबाव बनाता है। वह अश्लील मेल भी करता है और धमकी देता है कि उसे नौकरी से निकलवा देगा। इससे पहले भी जवान ने आवेदन देने की बात लिखी है।

महिला जवान का कहना है कि वह टीएनबी लॉ कॉलेज की नियमित छात्रा रही है। पुलिस में जॉब होने के बाद विभाग की अनुमति से वह पांचवें सेमेस्टर की परीक्षा दे चुकी है। उसका कहना है कि धर्मराज ने उसके सामने शादी का भी प्रस्ताव रखा जिसे वह अस्वीकार कर चुकी है। उसने लिखा है कि वह लड़का उसका इस तरह पीछा कर रहा है कि उसके विभाग के वरीय अधिकारियों को कॉल कर देता है। फोन पर उसे नौकरी होने का घमंड करने की बात कहता है। 

शाहकुंड के रहने वाले लॉ कॉलेज के पूर्व छात्र नेता धर्मराज शर्मा को हाल ही में पुलिस ने उस समय गिरफ्तार कर लिया था जब वह एसडीएम कार्यालय में आत्महत्या की कोशिश कर रहा था। कार्यालय परिसर में उसने खुद पर केरोसिन छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की थी। उस मामले में उसे जेल भेजा गया है। उसका आरोप था कि गांव में रास्ता को लेकर हुए विवाद में एसडीएम को कई बार आवेदन देने और मिलने आने के बावजूद कार्रवाई नहीं की गयी।  

 

Suggested News