पटना की शादी में शामिल 79 लोग कोरोना पॉजिटिव, दूल्हे की पहले ही हो चुकी है मौत

पटना की शादी में शामिल 79 लोग कोरोना पॉजिटिव, दूल्हे की पहले ही हो चुकी है मौत

Patna: बिहार में कोरोना अपने पूरे रफ्तार में है. पहली बार 1 दिन में कोरोना वायरस 394 केस मिलने से हड़कंप मच गया है. इनमें से अकेले पालीगंज में 79 पॉजीटिव केस मिला है. यह सारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए मरीज पटना के पालीगंज में हुए एक विवाह समारोह में शामिल हुए थे. इस शादी के दूल्हे की पहले ही मौत हो चुकी है. पालीगंज में इतनी बड़ी संख्या में पॉजिटव केस आने के बाद लोग सजग और सतर्क हो गए हैं.


गौरतलब है कि सोमवार को 6827 सैंपल की जांच हुई थी जिसमें 394 कोरोना पॉजिटिव पाए गए बिहार में अब संक्रमितों की कुल संख्या 9618 हो गया है. वही 24 घंटे में ठीक होने वाले मरीज की तादाद 218 पूरे प्रदेश में पॉजिटिव से नेगेटिव होने वाले लोगों की संख्या 7374 हो गयी है. फिलहाल प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव के कुल 2178 मामले एक्टिव रह गए हैं. वही कल भी जहानाबाद में एक व्यक्ति की कोरोना से मौत हुई है. मरने वाले लोगों की संख्या 65 तक पहुंच गई है.

बिहार की राजधानी पटना में अब तक संक्रमित ओं की संख्या 696 है इनमें अकेले पालीगंज से 79 केस है. गौरतलब है कि पालीगंज में हुए एक शादी समारोह में शामिल लोगों में से 79 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं.

Find Us on Facebook

Trending News