बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में कोसी इंटरसिटी एक्सप्रेस में लुटरों का तांडव, यात्रियों से मारपीट, फायरिंग कर हुए फरार

पटना में कोसी इंटरसिटी एक्सप्रेस में लुटरों का तांडव, यात्रियों से मारपीट, फायरिंग कर हुए फरार

PATNA : पूर्णिया से पटना आने वाली कोसी इंटरसिटी एक्सप्रेस में अज्ञात अपराधियों ने सोमवार की देर रात हथियार के बल पर जमकर लूटपाट की. करीब दर्जन भर की संख्या में रहे अपराधियों ने बंका घाट और पटना साहिब स्टेशन के बीच इस घटना को अंजाम दिया. लूटपाट के दौरान जब रेल यात्रियों ने इसका  विरोध किया तब लुटेरों ने यात्रियों के साथ मारपीट की. घटना में करीब आधा दर्जन के करीब यात्री घायल हो गए हैं.  

कैसे दिया लूटपाट को अंजाम 

जानकरी के अनुसार बताया जाता है कि बंका घाट और पटना साहिब स्टेशन के बीच दर्जन भर लूटेरे ट्रेन को वैक्यूम कर हथियार और रॉड लेकर जनरल बोगी में सवार हो गए और यात्रियों के साथ लूटपाट शुरू कर दी. जब यात्रियों ने इसका विरोध किया तो लूटेरे उनके साथ मारपीट करने लगे. इस दौरान लुटेरों ने करीब 20 मिनट तक ट्रेन में उत्पात मचाया और हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए. जाते हुए ट्रेन पर पथराव भी किया। ट्रेन के पटना सिटी पहुँचने पर बनमनखी के अमित कुमार और गौतम ने जीआरपी में मामला दर्ज कराया. उन्होंने बताया कि महिला रेल यात्रियों से लुटरों से चेन और गहने छीने तो वहीँ पुरीष रेल यात्रियों से मोबाइल और पर्स। 

इस घटना के बाद गुस्साए रेल यात्रियों ने पटना सिटी स्टेशन पर जमकर हंगामा किया. बताया जाता है कि भारत बंद की वजह से ट्रेन लेट थी. सुबह 11 बजे पटना जंक्शन पहुंचने वाली कोसी इंटरसिटी एक्सप्रेस रात के 11 बजे पटना स्टेशन पहुंची. 


Suggested News