पटना में वर्दी पर कट्टा भारी, 4 घंटे के अंदर 2 मर्डर से दहली राजधानी

पटना में वर्दी पर कट्टा भारी, 4 घंटे के अंदर 2 मर्डर से दहली राजधानी

पटना : राजधानी पटना में बढ़ते अपराध पर नकेल कसने में पुलिस पूरी तरह फेल साबित हो रही है। महज 4 घंटे के भीतर अपराधियों ने 3 लोगों को गोली मार दी। पटना में अपराधियों ने पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए दिनदहाड़े पैक्स अध्यक्ष पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। 

जिसमें पैक्स अध्यक्ष को कई गोलियां लगी और वह मौके पर गिर पड़ा। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से पैदल हथियार लहराते हुए फरार हो गए। गोली लगने के बाद गंभीर रुप से घायल पैक्स अध्यक्ष  कविन्द्र यादव को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के क्रम में मौत हो गई। वारदात पटना के शाहपुर थाना इलाके शिवाला पर की है।घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंच पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इधर पटना से सटे मोकामा नगर थाना इलाके के मेकरा गांव में बाइक सवार अपराधियों ने दो बाइक सवार युवकों को गोलियों से भून दिया। अचानक हुई इस गोलीबारी में बाइक सवार युवकों को संभलने का अवसर नहीं मिला और एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। एक अन्य गंभीर रुप से जख्मी युवक को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मेकरा गांव में हुई गोलीबारी से अफरातफरी मच गई और बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। हालांकि,बाइक सवार अपराधी मौका-ए-वारदात भागने में सफल रहे। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंच पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News