बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में ब्राह्मण-भूमिहारों का भारी जुटान, सांसद सीपी ठाकुर ने अटल स्वाभिमान सभा कार्यक्रम का किया उद्घाटन

पटना में ब्राह्मण-भूमिहारों का भारी जुटान, सांसद सीपी ठाकुर ने अटल स्वाभिमान सभा कार्यक्रम का किया उद्घाटन

पटना : ब्रह्मजन चेतना मंच द्वारा आयोजित अटल स्वाभिमान सभा कार्यक्रम आज एसकेएम हॉल में उद्घाटन किया गया. बीजेपी सांसद सीपी ठाकुर ने इस कार्यक्रम का उद्घाटन किया.

इस कार्यक्रम में एलजेपी सांसद चंदन सिंह, बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय,  बीजेपी एमएलसी टुन्ना जी समेत कई दिग्गजों ने इस कार्यक्रम में शिरकत की. पटना के एसकेएम हॉल में ब्रह्मजन समाज से जुड़े दिग्गज एक मंच पर दिखें. इसको बिहार में ब्राह्मण-भूमिहारों की बड़ी गोलबंदी के रुप में देखा जा रहा है. इस कार्यक्रम में पूरे बिहार से  ब्रह्मजन समाज के लोग शामिल हुए. आपसी सहयोग और संवाद के सहारे सामाजिक सरोकार की नई पहल के रुप में इस सभा को देखा जा रहा है. 

ब्रह्मजन चेतना मंच का दावा है कि सामाजिक हितों को सर्वोपरि रखते हुए समाज के तमाम वैसे लोग जो विभिन्न क्षेत्रों में अपना सर्वोत्तम योगदान दे रहे हैं को जोड़कर शिक्षा,चिकित्सा और रोजगार के क्षेत्र में आपसी सहयोग से एक नया इतिहास लिखा जाएगा. यह एक ऐसा मंच है जो भविष्य में समाज के श्रेष्ठ और सामान्य दोनों जनों से सुझाव लेकर सामाजिक बदलाव की लंबी लकीर खींचने की कोशिश करेगा.

ब्रह्मजन चेतना मंच के अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि सरकार से सहयोग की अपेक्षा रखने की बजाय समाज के सशक्त लोगों के साथ मिलकर कमजोर परिवारों से कंधा से कंधा मिलाकर उनकी जिंदगी को बदलने का सार्थक प्रयास यह मंच करेगा. शिक्षा ,चिकित्सा और रोजगार के लिए सरकार की तरफ हाथ फैलाने की बजाय हाथ से हाथ मिलाकर समाज के हर हाथ को मजबूत करना ही सर्वोत्तम लक्ष्य है.

Suggested News