बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना बन गया कोरोना का गढ़, अब सहकारिता विभाग के तीन कर्मी पॉजिटिव, दफ्तर सील

पटना बन गया कोरोना का गढ़, अब सहकारिता विभाग के तीन कर्मी पॉजिटिव, दफ्तर सील

पटना : बिहार में कोरोना का संक्रमण अब अनकंट्रोल होता जा रहा है. इसके साथ ही पटना कोरोना का गढ़ बन गया है. पटना में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2000 को पार कर गया है. शनिवार को पटना शहर समेत प्रखंडों में 275 संक्रमितों की संख्या 2163 हो गई है.

सहकारिता विभाग में पहुंचा कोरोना
कोरोना का संक्रमण अब सहकारिता विभाग में भी पहुंच गया है. सहकारिता विभाग के तीन कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इन कर्मियों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद विभाग को सेनिटाइज किया गया है इसके साथ ही विभाग को 16 जुलाई तक सील कर दिया गया है. सहकारिता विभाग के जो कर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं उनमें एक सचिवालय सहायक और 2 सहकारिता प्रसार पदाधिकारी हैं. दो कर्मी पहले से ही दफ्तर नहीं आ रहे थे लेकिन एक कर्मी ने मंगलवार तक दफ्तर में काम किया है.

वहीं बिहार के 34 जिलों में 709 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की शनिवार को पहचान की गई. वहीं पिछले 24 घंटे में 740 संक्रमित व्यक्ति स्वस्थ हो गए. राज्य में अबतक 10,991 संक्रमित मरीज इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं. एक दिन में सर्वाधिक स्वस्थ मरीजों को अस्पताल से छूट्टी मिलने से कोरोना संक्रमितों के स्वस्थ होने की दर फिर 73.08 फीसदी पर जा पहुंचा. इसके साथ ही सात संक्रमित मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गयी. इसके साथ ही संक्रमित मरीजों की मौत की संख्या बढ़कर 118 हो गयी.

Suggested News