राहत की खबर: स्कॉटलैंड से आये कोरोना पीड़ित युवक को अलग कमरे में किया गया शिफ्ट,कम्प्यूटर साइंस के स्टूडेंट कर रहा है रिकवर

राहत की खबर: स्कॉटलैंड से आये कोरोना पीड़ित युवक को अलग कमरे में किया गया शिफ्ट,कम्प्यूटर साइंस के स्टूडेंट कर रहा है रिकवर

पटना : स्कॉटलैंड से आए कंप्यूटर साइंस के छात्र राहुल के बारे में सबको पता है बता दे कि स्कॉटलैंड से पटना आने के बाद राहुल ने खुद जाकर एम्स में क्लेम किया था कि मैं कोरोना पीड़ित हूं उसके बाद वह पीएमसीएच चला गया । पीएमसीएच की व्यवस्था से  नाखून  राहुल पुणे  पटना एम्स लौट आया  पटना एम्स के आइसोलेशन में  जब उससे जांच सैंपल  लिया जाने लगा  तो उसने चिकित्सकों से पूछा कि जांच कहां होगी .

 उसकी जानकारी के लिए चिकित्सकों ने बताया कि जांच  आर्यन में आर आई अगम कुआं में होगा  फिर क्या था  राहुल वहां से भी रफूचक्कर हो गया और जाकर फिर एनएमसीएच में भर्ती हुआ जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

कोरोना पीड़ित राहुल की स्थिति में सुधार होने की खबर 
एनएमसीएच के नोडल पदाधिकारी डॉ अजय कुमार सिन्हा ने बताया है की स्कॉटलैंड से आए राहुल की जांच रिपोर्ट रविवार को आई। उसमें पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव है ।इसे देखते हुए सोमवार को उसे अलग कमरे में शिफ्ट कर दिया गया है। एनएमसीएच के चिकित्सकों के मुताबिक राहुल के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। राहुल स्कॉटलैंड में कंप्यूटर साइंस का छात्र है । वह स्कॉटलैंड से लौटने के बाद एम्स जाकर खुद ही क्लेम किया था कि वह कोरोना पॉजिटिव है। 

फिलहाल एनएमसीएच में उसका इलाज चल रहा है जहां उसकी स्थिति में सुधार होने की बात कही जा रही है ।जैसे ही कोरोना पॉजिटिव होने की उसकी रिपोर्ट आई उसे एक अलग कमरे में शिफ्ट कर दिया गया है। नोडल पदाधिकारी डॉ अजय ने बताया कि रविवार सोमवार को कोरोना के संदिग्ध 26 मरीज एम्स में भर्ती किए गए हैं इनके इलाज में डॉक्टरों की टीम जुटी है। बताया गया है कि 26 संदिग्ध कोरोना मरीजों के भर्ती होने के बाद आईडीएच के सभी बेड भर गए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News