बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में नहीं थम रहा कोरोना से मौत की सिलसिला, NMCH में अबतक 48 ने तोड़ दिया दम

 पटना में नहीं थम रहा कोरोना से मौत की सिलसिला, NMCH में अबतक 48 ने तोड़ दिया दम

पटना : बिहार में कोरोना विकराल रूप लेता जा रहा है. सूबे में कोरोना से मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बिहार में अबत 134 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है.

पटना में नहीं थम रहा कोरोना से मौत की सिलसिला
पटना में कोरोना से मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का सिलसिला नहीं थम रहा है. महज 6 दिन के अंदर अस्पताल में 16 संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है. हालात यह है कि सोमवार को भी लगातार छठे दिन भी दो मरीजों की मौत हो गई है.अबतक एनएमसीएच में  कोरोना से कुल 48 लोगों की मौत हो चुकी है.


बिहार में एक डॉक्टर की कोविड-19 संक्रमण से मौत हो गई. राज्य में कोरोना संक्रमण से किसी डाक्टर की मौत का यह पहला मामला है. एम्स, पटना के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि 54 वर्षीय डॉ अश्वनी नंदकुलियार की मौत हो गयी. वे गया में जेनरल फिजिशियन थे और निजी क्लीनिक चलाते थे. इसके साथ ही सोमवार को 9 संक्रमित मरीजों की मौत हो गयी. इसके साथ ही ही प्रदेश में अब तक कुल 134 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है.

सीएम और राजभवन सिक्यूरिटी में तैनात सुरक्षाकर्मी पॉजिटिव      
पटना में सोमवार को 228 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. जानकारी के मुताबिक इसमें बड़ी संख्या में पुलिस के जवान हैं. पटना में मौजूद विभिन्न बैरकों से इनके सैंपल लिए गए थे. इनमे से सोमवार को जब रिपोर्ट आई तो सीएम सिक्यूरिटी में तैनात, राजभवन सिक्यूरिटी में तैनात बीएमपी के जवानों के पॉजिटिव आने की सूचना है. इसके साथ ही एसके पुरी, भूतनाथ रोड, बायपास इलाके, पटना सिटी, कंकड़बाग, दानापुर, मसौढ़ी समेत जिले के विभिन्न हिस्सों से कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

Suggested News