बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में स्कूल गर्ल के साथ गैंगरेप, लड़की ने कहा- बंद कमरे में रात भर बारी बारी से किया रेप फिर कहा निकल लो...

पटना में स्कूल गर्ल के साथ गैंगरेप, लड़की ने कहा- बंद कमरे में रात भर बारी बारी से किया रेप फिर कहा निकल लो...

पटना : राजधानी पटना में एक बार फिर से अपराधियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. पटना में सांतवी क्लास में पढ़ने वाली स्टूडेंट के साथ चार लड़कों ने गैंगरेप किया है.

चार लड़कों ने रात भर किया रेप
पटना के पत्रकार नगर थाना इलाके में 13 साल की स्कूल गर्ल के साथ गैंगरेप किया गया है. पीड़ित लड़की का कहना है कि वो हर रोज की तरह बुधवार की शाम भी हनुमान नगर के कोचिंग के लिए घर से निकली थी. लेकिन बीच रास्ते में ही कार सवार चार लड़कों ने उसे जबरन उठा लिया और सचिवालय कॉलोनी की तरफ मांझी पार्क के पास एक कमरे में ले गए. पीड़ित लड़की का कहना है कि चारों लड़कों ने रात भर मेरे साथ रेप किया और मुझे छोड़ दिया.

मोहल्ले का सब्जी वाले ने की पूरी सेटिंग
पीड़ित लड़की का कहना है कार में उसके मोहल्ले में फल सब्जी बेचना वाला संतोष सहनी भी था. पीड़ित लड़की ने यह भी बताया कि जिन लोगों ने मेरे साथ गैंगरेप किया वो संतोष सहनी के दोस्त थे. पुलिस ने संतोष सहनी को गिरफ्तार कर लिया है. 

आज होगा मेडिकल
पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी को पकड़ लिया गया है. साथ ही पुलिस ने बताया कि आज कोर्ट में पीड़ित लड़की का बयान दर्ज करवाया जाएगा और लड़की के मेडिकल करवाया जाएगा, इसके बाद ही पुष्टि हो पाएगी की गैंगरेप हुआ है या नहीं.

Suggested News