पटना के कंकड़बाग के इन मोहल्ले में फैला कोरोना, संक्रमित रिक्शा चालक के फरार होने से मचा हड़कंप

पटना के कंकड़बाग के इन मोहल्ले में फैला कोरोना, संक्रमित रिक्शा चालक के फरार होने से मचा हड़कंप

पटना : बिहार में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. सूबे में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 8979 हो गया है. लेकिन इन सब के बीच पटना पूरी तरह कोरोना के रडार पर है. पटना में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 565 तक पहुंच गया है. शनिवार को भी पटना में 29 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं.

कंकड़बाग में फैल गया कोरोना
पटना के कंकड़बाग इलाके में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. कंकड़बाग में कोरोना कई मोहल्लों और कॉलनियों में फैल गया है. कंकड़बाग के डॉक्टर्स कॉलोनी, इंदिरानगर, अयोध्या कॉलोनी, पीसी कॉलोनी, योगीपुर, भागवतनगर आदि मोहल्लो में कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं. बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी के बगल में स्थित एचआईजी झुग्गी में भी एक रिक्शा चालक के संक्रमित मिलने की बात कही जा रही है, लेकिन रिक्शा चालक को खोजने गए स्वास्थ्यकर्मियों को उसका पता नहीं मिल पा रहा है.

वहीं पटना के कोरोने से मरे अशोक राजपथ की दर्जी गली निवासी एमआर सुमेश गुप्ता के चार परिजनों को कोरोना संक्रमित पाया गया है. संक्रमितों में एमआर की पत्नी, बेटी, बेटा और भतीजी शामिल है.चारों संक्रमितों को पाटलिपुत्रा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बने अस्थायी कोविड अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

इसके अलावा पटना शहरी इलाके के राजेन्द्र नगर से एक, कंकड़बाग से दो, इंदिरा नगर से एक, मुसल्लहपुर हाट से एक, हसनपुर चाईंटोला से एक,राजीवनगर से एक, धनरुआ से चार, बाढ से एक, पटना सिटी से पांच कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं.  

Find Us on Facebook

Trending News